15 तारीख को जन्मे लोगो के लिए साल 2018 कैसा रहेगा Birth Date Horoscope 2018 Prediction

15 तारीख को जन्मे लोगो के लिए राशिफल 2018 Birth Date Horoscope 2018 Astrology Prediction-

Birth Horoscope 2018Birth Horoscope 2018 अंक ज्योतिष 2018 का राशिफल आपके जन्म तारीख और आपके मूलांक पर आधारित होता है. अंक ज्योतिष में नौ ग्रहों सूर्य, चन्द्र, गुरू, यूरेनस, बुध, शुक्र, वरूण, शनि और मंगल की विशेषताओं के आधार पर अध्ययन किया जाता है.

जो इस बात पर निर्भर करता है कि कौन से ग्रह पर किस अंक का असर होता है। नौ ग्रह हमारे जीवन पर काफी गहरा प्रभाव डालते हैं. तो चलिए जानते है कि 15 तारीख को जन्में लोगो के लिए साल 2018 कैसा रहेगा और उन्हें क्या क्या फल देगा.

लकी डे – मंगलवार, गुरुवार, शुक्रवार

लकी कलर- लाल , गुलाबी

लकी डेट- 3, 6, 9, 12, 15 

15 तारीख को जन्मे लोगो का स्वभाव Nature of 15 date Born People Birth Horoscope 2018– 

Birth Horoscope 2018 15 तारीख को जन्मे लोग बहुत ही खुशमिजाज स्वभाव के होते है. ये लोग अपनी लाइफ में खुद ही नही बल्कि दूसरों को भी बहुत खुश रखते है. ये लोग फ्रेंड्स बनाने में भी काफी माहिर होते है इसलिए इनकी फ्रेंड लिस्ट भी काफी लम्बी होती है. प्यार के मामले में ये लोग बहुत ही इमोशनल होते है. प्यार तो कर लेते है लेकिन प्यार का इजहार करने में हिचकिचाते है. ये लोग अपने पार्टनर को हमेशा खुश रखने की कोशिश करते है.

इसे भी पढ़ें  – राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

शिक्षा और करियर Education and Career Horoscope of 15 Born People-

Birth Horoscope 2018 भविष्यफल 2018 के अनुसार यह साल छात्रों के लिए बहुत ही अनुकूल रहने वाला है. इस साल आप अपने करियर में काफी अच्छा प्रदर्शन करेंगे और अपने करियर लाइफ को ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे। अगर आप कोई एडवांस रिसर्च कर रहे हैं तो इस वर्ष आपको सफलता मिलने के योग बन रहे है. जो जातक प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में लगे है उन्हें भी इस वर्ष सफलता मिलेगी. कुल मिलाकर शिक्षा और करियर के मामले में यह साल आपके लिए सुखद रहने वाला है. 

नौकरी और व्यवसाय Job and Business Horoscope of 15 Born People-

भविष्यफल 2018 के अनुसार नौकरी और व्यवसाय के मामले में यह साल आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है. इस साल आप अपनी कड़ी मेहनत से कार्यक्षेत्र पर अपने बॉस को प्रभावित करने में सफल रहेंगे जिससे आय में वृद्धि और प्रोमशन निश्चित है. इस वर्ष आपको कार्यक्षेत्र पर कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. अपना व्यवसाय कर रहे जातको के लिए भी यह समय शुभ है. इसके आलावा बिज़नेस के विस्तार के लिए आपको दूर की यात्रा भी करनी पड़ सकती है. हालाँकि ये यात्राएं आपके लिए फलदायी रहेंगी. कुल इस वर्ष आपकी प्रोफाइल में कुछ बढ़ोत्तरी होनी संभव है.

प्रेम और वैवाहिक जीवन Love and Marriage of 15 Born People-

भविष्यफल 2018 के अनुसार प्रेम और वैवाहिक मामलो में यह साल आपके लिए बहुत ही यादगार रहने वाला है. इस साल आप अपने पार्टनर के साथ कुछ रोमांटिक पल व्यतीत करेंगे जिससे आपके रिश्ते में मिठास रहेगी.  बात करें यदि आपके वैवाहिक जीवन की, तो इस अवधि में आप अपने जीवन साथी के साथ अच्छा समय गुज़ारेंगे और एक-दूसरे को अपना सहयोग देंगे। पार्टनर के साथ कहीं तीर्थ यात्रा पर जाने के योग बन रहे है. कुल मिलाकर प्रेम और वैवाहिक मामलो में यह साल आपके लिए यादगार सालों में से एक रहने वाला है.

आर्थिक स्थिति Economic Condition of 15 Date Born People-

साल 2018 में यदि आपकी आर्थिक स्थिति की बात करें तो इस वर्ष आपके लिए उत्तम रहेगा. इस वर्ष आपकी आमदनी में भी वृद्धि होने के योग बन रहे हैं। इसके आलावा आपके बैंक खाते में भी धन का संचय होते रहेगा. हालाँकि इस वर्ष आपको फ़िज़ूलख़र्ची से दूर रहना होगा। साल 2018 में आप कोई प्रॉपर्टी ख़रीदते हैं. पारिवारिक आय में बढ़ोत्तरी होनी की अपार संभावना है. कुल मिलाकर आर्थिक स्तर पर यह साल आपके लिए बढ़िया रहेंगे.

पारिवरिक जीवन Family Horoscope of 15 Born People-

Birth Horoscope 2018 भविष्यफल 2018 के अनुसार पारिवारिक मामलो में यह साल आपके लिए बहुत ही अच्छा रहेगा. इस वर्ष आप अपने परिवार वालों के साथ अच्छा समय व्यतीत करने में सफल रहेंगे जिस कारण निजी जीवन में प्यार और खुशी बनी रहेगी। इस वर्ष आप किसी अपनी फैमिली के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। इसके आलावा घर पर किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन भी हो सकता है.

स्वास्थ्य Health Horoscope of 15 Born People-

भविष्यफल 2018 के अनुसार स्वास्थ्य के मामले में यह साल आपके लिए सामान्य रहेगा. इस वर्ष आपको अपनी सेहत का ख्याल रखना होगा. वैसे इस वर्ष किसी गंभीर बिमारी होने की कोई संभावना नहीं है. लेकिन फिर भी आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए. भविष्यवाणी 2018 के अनुसार इस साल आपको किसी पुरानी बीमारी से राहत मिल सकती है. कुल मिलाकर सेहत के मामले में यह साल आपके लिए औसत रहने वाला है.

FAQ-

प्रश्न- अंकज्योतिष अनुसार 15 तारीख को जन्में लोगो का लकी कलर कौन सा है?

उत्तर- अंकज्योतिष अनुसार 15 तारीख को जन्में लोगो का लकी कलर लाल , गुलाबी है.

Question- According to numerology, what is the lucky color of people born on 15 date?

Answer- 15 date born people lucky color is Red and Pink.

प्रश्न- अंकज्योतिष अनुसार 15 तारीख को जन्में लोगो का शुभ दिन क्या है?

उत्तर- 15 तारीख को जन्में लोगो का शुभ दिन  मंगलवार, गुरुवार, शुक्रवार है.

Question- What is the Lucky day of people on 15 dates born?

Answer- 15 date people born lucky day is Tuesday Thursday and Friday.

प्रश्न- 15 तारीख को जन्में लोगो की शुभ तारीख कौन सी होगी?

उत्तर- 15 तारीख को जन्में लोगो की शुभ तारीख 3, 6, 9, 12, 15 होगी.

Question- Which is the lucky date of 15 date born people?

Answer- 3, 6, 9, 12, 15 is the lucky date of 15 date born people.

error: