राशि अनुसार आपका लकी चार्म Good Luck Charm According to Your Zodiac Astrology Tips 2018

आपका लकी चार्म Your Lucky Charm Astrology 2018-

Good Luck Charm Zodiac 2018 Good Luck Charm Zodiac 2018 हर व्यक्ति की ये चाहत होती है की वो आपने जीवन में सफल हो लंबे समय से मनुष्य ज्योतिष के आधार पर अपने लिए ऐसी चीजों को जानना चाहता है जिसकी सहायता से उसके जीवन में खुशिया आ सके. ज्योतिषशास्त्र के अनुसार प्रत्येक राशि पर किसी न किसी वस्तु का विशेष प्रभाव पड़ता है.

ऐसी चीजों को आपने साथ रखने से जीवन में सफलता पाने का मार्ग और भी अधिक मजबूत हो जाता है. अगर आप भी कुछ ऐसी ही चाहत रखते हैं तो आज हम आपको इस वीडियो में आपकी राशि अनुसार आपका लकी चार्म बताने जा रहे हैं, जिन्हें अगर आप अपने पास या अपने साथ रखे तो हो सकता है की आपको इसका सकारात्मक प्रभाव अपने जीवन पर देखने को मिले.

मेष राशि Good Luck Charm Zodiac 2018 For Aries-

मेष राशि के जातक वैसे तो अपनी मेहनत से आपने हर सपने को पूरा करने की ताकत रखते हैं।ये लोग जो सोचते हैं उसे पूरा करने की कोशिश करते हैं, साल 2018 में मेष राशि वालों के लिए लकी चार्म चाबी या चाबीनुमा कोई चीज है इसके साथ ही लाल हकीक का पत्थर भी साल 2018 में आपके लिए लकी रहेगा.

इसे भी पढ़ें  – राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

वृष राशि Good Luck Charm Zodiac 2018 For Taurus-

वृष राशि वाले जातकों के लिए साल 2018 में नंबर 7 बहुत ही लकी रहेगा इस राशि के लिए 7 नंबर बहुत भाग्यशाली साबित होगा साथ ही कोड़ी माँ लक्ष्मी जी को बहुत प्रिय है यदि वृष राशि वाले साल 2018 में आपने पास सफ़ेद कौड़ी रखे तो ये इनके भाग्य को और भी अधिक बड़ा देगा. 

मिथुन राशि Good Luck Charm For Gemini-

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए साल 2018 में डाइस उनका लक्की चार्म होगा यानि की यदि इस राशि के जातक आपने पास डाइस या फिर इस शेप की बानी कोई चीज रखे तो ये उनके लिए बेहद भाग्यशाली साबित होता है। साथ ही मिथुन राशि के लोग गणेश रुद्राक्ष को भी आपने लकी चार्म के रूप में रख सकते है.

कर्क राशि Cancer Good Luck Charm-

कर्क राशि के लोग तब सबसे ज्यादा प्रसन्न होते हैं जब उनके आस पास के लोगों के चेहरे पर हंसी आती है। इस राशि के जातकों के लिए लेडीबग या लेडीबर्ड नाम की कोई चीज लकी चार्म हो सकती है. ये आपके जीवन को रोशन कर सकता है। साथ ही आपका यह लक्की चार्म आपके लिए गुडलक साबित होगा। इसलिए हमेशा इस अपने पास रखें। इसके साथ ही इस राशि के जातको के लिए चाँदी का चन्द्रमा भी गुडलुक साबित होता है.

सिंह राशि Leo Good Luck Charm Zodiac 2018- 

सिंह राशि के जातक बहुत ही बोल्ड किश्म के होते हैं। इस राशि के जातकों के लिए 2018 में जेम स्टोन रत्न सबसे अच्छा साबित होता है। इसके अलावा सिंह राशि के जातकों के लिए ताम्बे का बना सूर्य का लॉकेट बहुत ही लकी साबित होगा.

कन्या राशि Good Luck Charm Zodiac 2018 For Virgo-

इस राशि के जातकों के लिए आई से संबंधित चीजे साल 2018 में लकी साबित होंगी.  इसलिए आप इससे संबंधित कोई भी लॉकेट अपने पास रख सकते है. कन्या राशि के लोग यदि आपने पास गणेश जी का बना लॉकेट रखे या धारण करे तो आपको अपने काम बनते हुए नजर आएंगे.

तुला राशि Good Luck Charm Zodiac For Libra-

तुला राशि के लिए जातकों के लिए साल 2018 में त्रिकोण लक्की चार्म होगा.  त्रिकोण को कई मायनों में शुभ माना जाता है। इसलिए इस राशि के जातकों को त्रिकोणनुमा बना कोई भी चार्म अपने पास रख सकते है जिससे आपका लक और भी अधिक बड़ जाय. 

वृश्चिक राशि Good Luck Charm Zodiac 2018 For Scorpio-

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए साल 2018 में उनका लकी चार्म अंग्रेजी के “यूं ” अक्षर जैसी कोई चीजहो सकती है वृश्चिक राशि वाले जातक यदि U आकार के अकार की बनी कोई भी वस्तु अपने पास रखे तो  ये आपके भाग्य में कई गुना वृद्धि करेंगे.

धनु राशि Sagittarius Good Luck Charm- 

धनु राशि के जातक आध्यात्मिक और खुले विचारों वाले होते हैं। इनके लिए साल 2018 में फॉक्स रैबिट यानि फर वाले खरगोश का खिलौना और हल्दी की गांठ लकी चार्म साबित हो सकता है। अगर इस राशि के जातक इनमें से कोई भी चीज अपने पास रखे तो आपको आपके कामों में सफलता अवश्य ही मिलेगी.

मकर राशि Capricorn Good Luck Charm Zodiac- 

मकर राशि के जातको को साल 2018 में शुभ फल प्राप्त करने चार पत्तियों वाली घास, जो विश्वास, प्रेम, स्वास्थ्य और आशा का प्रतीक है, ये आपके लिए एक परफेक्ट लकी चार्म साबित होगा. आपको किसी ना किसी रूप में इसे अपने पास रखना चाहिए।

कुंभ राशि Good Luck Charm Zodiac 2018 For Aquarius-

कुंभ राशि के स्वामी शनि देव है. इसीलिए साल 2018 में अपने लक को बढ़ाने के लिए यदि आप अष्ट धातु की बनी अंगूठी धारण करे तो इससे आपके ‘किस्मत के सितारे और भी अधिक बुलंद होंगे.

मीन राशि Good Luck Charm Zodiac 2018 For Pisces-

मीन राशि के जातकों के लिए साल 2018  “ड्रीम कैचर” एक परेफ्क्ट लकी चार्म साबित हो सकता है। मीन राशि के जातक सपनों को बहुत अधिक देने वाले महत्व देने वाले होते है ड्रीम कैचर एक ऐसी चीज है जो आपको डर से मुक्त रखते हुए अपने सपनो को पूरा करने का सहस देती है.

FAQ-

प्रश्न- राशिअनुसार कैसे जानें अपना लकी चार्म?

उत्तर- अपनी राशि के अनुसार आप अपना लकी चार्म जान सकते है.

Question- How to know your Lucky Charms according to zodiac?

Answer- According to own zodiac you can know your lucky charm.

प्रश्न- लकी चार्म का जीवन पर क्या असर पड़ता है?

उत्तर- लकी चार्म व्यक्ति के जीवन पर शुभ प्रभाव डालता है.

Question- What does affect Lucky Charm on life?

Answer- Lucky Charms have a good effect on life.

प्रश्न- राशिअनुसार लकी चार्म का क्या महत्व है?

उत्तर- राशिअनुसार लकी चार्म व्यक्ति के लक को कई गुना बढ़ा देता है.

Question- What is the importance of Lucky Charms according to zodiac sign?

Answer- According to zodiac lucky charm increase your luck.

प्रश्न- लकी चार्म क्या होता है?

उत्तर- लकी चार्म किसी भी रूप में हो सकता है.

Question- What is Lucky Charm?

Answer- Lucky charm can be in any form.

error: