बॉलीवुड सिंगर Most Handsome Male Singers of Bollywood Review 2017

बॉलीवुड के ये सिंगर जो नहीं हैं किसी हीरो से कम Top 10 Handsome Bollywood Singers –

बॉलीवुड सिंगरबॉलीवुड सिंगर- बात करते हैं 2017 के मोस्ट हैंडसम बॉलीवुड सिंगर्स की जो खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं है लाखो लोग इनके लुक और स्टाइल के फेन हैं। तो सोशल मिडिया और मिडिया के अनुसार जानते हैं कौन है  2017 का सबसे हैंडसम प्लेबैक सिंगर्स।

बॉलीवुड सिंगर यो यो हनी सिंह Honey Singh Famous Bollywood Singers – 

हनी सिंह भी स्मार्टनेस के मामले में किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं हैं।  इनके गए हुए गानों के साथ ही लाखों लोग इनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं। ! यो! हनी सिंह को पंजाबी रैप गायक, संगीतकार और बॉलीवुड सिंगर के तौर पर जाना जाता है।

सोनू निगम Sonu Nigam Bollywood Singers Famous Bollywood Singers  

मोस्ट पॉपुलर मेल प्लेबैक बॉलीवुड सिंगर सिंगर्स सोनू निगम  हिन्दी फिल्मों के एक प्रसिद्ध गायक हैं। जो स्मार्टनेस के मामले में किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं हैं। सोनू निगम हिन्दी के अलावा कन्नड़, उड़िया, तमिल, असमिया, पंजाबी, बंगाली, मराठी और तेलुगु फ़िल्मों में भी गा चुके हैं।  

आतिफ असलम Atif Aslam Famous Bollywood Singers

आतिफ अस्लम एक जाने माने सिंगर हैं। जिनका स्टाइल और लुक किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं है। वे सबसे हेंडसम मेल सिंगर की लिस्ट में आते हैं। आतिफ असलम सामान्यतः हिंदी और उर्दू गायक के रूप में काफी जाने जाते हैं। 

इसे भी पढ़ें  –

अरमान मलिकArman Malik Famous Bollywood Singers

2017 के टॉप 10 हैंडसम मेल बॉलीवुड सिंगर की लिस्ट में आने वाले अरमान मालिक एक प्रसिद्ध भारतीय गायक हैं। अरमान मालिक प्रसिद्ध  गीतकार अमाल मलिक के भाई हैं वर्तमान मे यह कलाकार अपने गानों की वजह से काफी फेमस हैं। उनके गाए हुए गानों में कुछ हैं Tumhe Apna Banane Ka, Main Rahoon Ya Na Rahoon और  Bol Do Na Zara. 

आयुष्मान खुराना Ayushman Khurana Famous Bollywood Singers

आयुश्मान खुराना बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने माने फिल्म एक्टर और एक फेमस गायक हैं जो 2017 के सबसे हैंडसम सिंगर्स की लिस्ट में आते हैं। इसके साथ ही ये एक टेलीविजन एंकर भी हैं।  

राहुल वैद्य Rahul Vaidhya Famous Bollywood Singers

टॉप हैंडसम प्लेबैक सिंगर की लिस्ट में आने वाले राहुल वैद्य स्मार्टनेस के मामले में किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं हैं। राहुल वैद्य एक मोस्ट पॉपुलर इंडियन सिंगर हैं। जो अपनी सिंगिंग की वजह से लाखों लोगों के दिलों में राज करते हैं।

शान Shan Famous Bollywood Singers

शांतनु मुखर्जी एक फेमस भारतीय प्लेबैक सिंगर व टेलिविज़न होस्ट हैं। उन्होंने सा रे गा मा पा जैसे कार्यक्रमों को होस्ट किया है। जो स्मार्टनेस के मामले में किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं हैं।  शान 2017 के सबसे  महंगे गायकों की  लिस्ट में आते हैं। 

अली जफर Ali Jafar Famous Bollywood Singers

अली ज़फ़र एक पाकिस्तानी संगीतकार, गीतकार, गायक, अभिनेता, चित्रकार और साथ ही एक मॉडल भी हैं। जो जो मोस्ट हैंडम प्लेबैक सिंगर की लिस्ट में आते हैं। जिनका लुक और स्टाइल लोगों को काफी पसंद है।   

सनम पूरी Sanam Puri Famous Bollywood Singers

सनम पूरी एक फेमस इंडियन गायक हैं जो सॉन्ग इश्क बुलावा के लिए काफी जाने जाते हैं। मोस्ट हैंडसम प्लेबैक सिंगर्स की लिस्ट में ये टॉप में आते हैं। ये अपने भाई और दो अन्य लोगों के साथ सनम बैंड का भी एक हिस्सा है।

आदित्य नारायण Aditya Narayan Famous Bollywood Singers

आदित्य नारायण भारतीय फिल्म अभिनेता, संगीतकार व गायक हैं, जो बॉलीवुड गायक उदित नारायण और दीपा नारायण के पुत्र हैं। स्मार्टनेस के मामले में ये किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं हैं। 2017 के मोस्ट हैंडसम सिंगर की लिस्ट में आते हैं।

error: