बापूजी चिपक गए दरवाजे से New Twist तारक मेहता शो TMKOC Review

तारक मेहता शो  Taarak Mehta Ka Oolta Chashma Latest News 

बात करते हैं सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की शो में जुए की कहानी फाइनली ख़तम हो चुकी है। पोपटलाल ने ही जेठा के घर वह झूठा फ़ोन करवाया था।  इसी के साथ शो में एक नयी और काफी इंट्रेस्टिंग कहानी की शुरुआत हुई है। 

जिसमे की सोसाइटी के ऑफिस का दरवाजा बंद हो गया है। और फाइनली सोडी ने किसी न किसी तरह से वह दरवाजा तोड़ दिया है। सोशल मिडिया और मिडिया के अनुसार कहा जा रहा है की अब उस दरवाजे को ठीक करने का जिम्मा सोसाइटी का सेक्रेटरी होने के नाते भिड़े को जाता है।  और वही भिड़े ने उस दरवाजे को ठीक कराने के लिए एक कारपेंटर को बुलाया है जिसका नाम है बाबू चिपके और बाबू चिपके का गम ऐसा है की जो उसमे एक बार चिपक गया वो दोबारा उससे छूटने वाला तो है नहीं। बाबू चिपके के गम का शिकार जो होने वाला है वो कोई और नहीं बल्कि चम्पकलाल गड़ा यानि की बापूजी है जी हां शो काफी मजेदार होने वाला है।

चंपकचाचा खेल खेल में टप्पू की बॉल को कैच करने के चक्कर से उस दरवाजे पर कुंद जाते हैं जिस पर की बाबू चिपके का गम लगा हुआ है। और बाबू चिपके ने तो ये पहले ही कहा है की बाबू चिपके का वादा जो एक बार उस गम से चिपक गया सो चिपक गया अब क्या होगा आगे जब चम्पकलाल उस गम से चिपक जायेंगे। और जब चम्पक्चचा उस गम लगे दरवाजे से चिपक जायेगे तो उन्हें उस दरवाजे से अलग करने के लिए क्या क्या नयी कोशिशे की जाएँगी ये देखना काफी मजेदार होगा। अब क्या क्या नए नए ट्विस्ट आते है शो  की कहानी में ये देखना होगा काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है।

Advertisements