नागिन सीजन 3 Surbhi Jyoti and Anita Hassanandani are TV’s New NAAGIN Review

नागिन सीजन तीन की नयी नागिन Surbhi Jyoti Replaced By Mouni Roy Naagin 3

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर शो नागिन से जुडी एक और ख़ास खबर लेकर आये हैं आज हम आप सभी के लिए। दर्शकों का फेवरेट शो नागिन इन दिनों काफी चर्चाओं में है। जल्द ही इस शो का तीसरा सीजन आने वाला है।

नागिन तीन की कास्ट को लेकर हाल ही में एकता कपूर ने ये खुलासा किया था की उन्हें नागिन शो के लिए नयी नागिन मिल गयी हैं। लेकिन कौन होगी वो नागिन इस बात का ही खुलासा होना बाकि था और अब फाइनली उसका भी खुलासा हो गया है। जी हां, सोशल मिडिया और मिडिया में चल रही ख़बरों की माने तो कहा जा रहा है की टीवी की नयी  नागिन के लिए नागिन के किरदार में ‘कूबूल है’ की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और ‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी नजर आने वाली हैं.

वैसे आपको बता दें कि नागिन के किरदार के लिए पहले दो लोगों का नाम सामने आ रहा था, जिनमे संजीदा शेख और क्रिस्टल डिसूजा का नाम सबसे पहले था। लेकिन प्रोडूसर एकता कपूर बेस्ट कलाकारों को चुनना चाहती थी जो की मौनी और अदा खान की परफेक्ट रिप्लेसमेंट हो। 

इसके लिए उन्हें लग रहा है की सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी परफेक्ट हैं लेकिन इसके लिए अभी तक कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट तो नहीं किया गया है.

Advertisements

 

लेकिन अगर ये सच निकलता है तो यह स्टारकास्ट काफी इंटेरस्टिंग होगी साथ ही अभी ये जानकारी भी मिलनी बाकि है की शो में इन दोनों के किरदार क्या होंगे। खबर है कि करणवीर बोहरा फिर से शो में नजर आ सकते हैं।  वहीँ अगर बात करे नागिन के पहले और दूसरे सीजन की तो इन दोनों ही शोज को ऑडियंस का काफी प्यार मिला आपको बता दे की जब नागिन का पहला सीजन लॉन्च हुआ था तो इसने टीआरपी की रेस में सबको पछाड़ दिया था और कई रिकॉर्ड बना दिए थे। नागिन की कहानी को ऑडियंस ने काफी पसंद किया था, और मौनी रॉय का नागिन अवतार सबके दिल में उतर गया था। अब देखना होगा की नागिन का यह तीसरा सीजन क्या कमाल करता है.

Advertisements