तो इसलिए छोड़ा मौनी ने नागिन 3 Mouni Roy In Naagin 3 Latest News Review

नागिन 3 में नहीं होंगी मौनी रॉय latest upcoming news Naagin 3

नागिन तीन में नहीं दिखेंगी फेमस नागिन मौनी रॉय जी हां, नागिन के किरदार के लिए प्रसिद्ध मौनी रॉय इस बार नागिन के थर्ड सीजन में नजर नहीं आएंगी। तो आखिर क्या हो सकती है मौनी के इस शो को छोड़ने की असली वजह।

टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर शो नागिन का तीसरा सीजन अब जल्द ही आने वाला है। लेकिन शो के शुरू होने से पहले ही यह शो काफी सुर्ख़ियों में आ गया है। और इसकी असली वजह है मौनी रॉय का इस शो को छोड़ देना। जी हां सोशल मिडिया और मिडिया के अनुसार कहा जा रहा है की नागिन के फस्ट और सेकेंड सीजन का हिस्सा रह चुकी मौनी रॉय अब नागिन के तीसरे सीजन से बहार हो चुकी हैं। इस शो की वजह से मौनी रॉय नागिन के नाम से घर घर में काफी चर्चित हुई हैं। आखिर क्यों मौनी रॉय ने वह शो छोड़ा जिसने उसे घर घर में इतनी पहचान दिलाई। तो इसको लेकर कहा जा रहा है की मौनी रॉय ने अपने बॉलीवुड करियर को प्राथमिकता दी है तो शायद इसीलिए वे इसके थर्ड सीजन से बहार हो गयी हैं। जैसा की आप सभी जानते ही होंगे की मौनी रॉय अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। 

लेकिन इसके अलावा भी मौनी के पास और बड़ी फिल्मों के ऑफर भी हैं। इसी लिए बॉलीवुड ही अब मौनी का सपना है जिसकी वजह से वे नागिन के इस सीजन का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि शेषा का किरदार निभाने वाली अदा खान ने भी यह शो छोड़ दिया है। अदा खान की शो को छोड़ने की यह वजह बताई जा रही है की अब वे पोसेटिव और स्ट्रांग रोल को लेकर ही शो में एंट्री करेंगी। और जहां तक मौनी का सवाल है वे अक्षय कुमार के साथ गोल्ड में तो नजर आ ही रही हैं और साथ ही उन्हें रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र में भी जगह मिल गयी है। तो क्या अब मौनी रॉय हमें नागिन के इस सीजन में देखने को नहीं मिलेंगी।

Advertisements