अक्टूबर में जन्मे लोगो के लिए साल 2018 कैसा रहेगा October 2018 Monthly Prediction

जाने अक्टूबर में जन्मे लोगो के लिए साल 2018 कैसा रहेगा Year 2018 Horoscope and Forecasts Prediction-

2018 Monthly Prediction2018 Monthly Prediction भविष्यफल 2018 के अनुसार यह नव वर्ष आपके लिए कई सारी सौगातें लेकर आने वाला है। इसके साथ ही यह साल आपको बहुत से अच्छे अनुभव देकर जायेगा। इस साल आपके द्वारा समझदारी पूर्वक लिए गए फ़ैसले आपको बेहतर परिणाम दिलाएंगे। 

इस साल आपका सबसे अधिक ध्यान अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने में होगा। इस साल आपकी लाइफ आनंदपूर्वक कटेगी. परिवार के ज़िम्मेवार व्यक्ति होने के कारण इस साल अपनी सभी जिम्मेदारियों को निभाने की भरपूर कोशिश भी करेंगे। आज हम आपको बताएँगे साल 2018 अक्टूबर माह में जन्मे लोगो के लिए कैसा रहने वाला है.

लकी नंबर – 2, 6, 7, 8

लकी कलर – चटक मेहरून, पिकॉक ग्रीन और रॉयल ब्लैक

लकी डे – ट्यूसडे, थर्सडे, फ्राइडे

लकी स्टोन – डायमंड

अक्टूबर में जन्मे लोगो का स्वभाव Nature of October Born People 2018 Monthly Prediction –

2018 Monthly Prediction बुद्धिमान और सौंदर्य प्रिय होने के साथ ही काफी टेलेंटेड और मनी माइंडेड भी होते हैं। किस समस्या से कैसे छुटकारा पाना है ये कोई इनसे सीखे.

ये खुशमिजाज स्वभाव के होते हैं और इनकी यही खासियत लोगों को इनका दीवाना बना देती है। ये लोगो का ड्रेसिंग सेंस भी गजब का होता है। ये लोग घर में चाहे कितने भी अस्त-व्यस्त क्यों न हों लेकिन बाहर अपनी एक अलग छवि बनाकर चलते है. इनमे इंट्यूशन पॉवर काफी शार्प होती है। ये लोग जितने नॉर्मल दिखाई देते हैं, विचारों से उससे कहीं अधिक एंबिशियस होते हैं। प्यार के मामले में अक्टूबर माह में जन्मे लोग थोड़े शर्मीले होते है. ये लोग अपने दिल की बात सबसे तो कह देंगे मगर जिससे कहना है उससे कभी खुलकर कह नहीं पाते हैं.

इसे भी पढ़ें- राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

अक्टूबर में जन्में लोग शिक्षा और करियर October 2018 Monthly Prediction for Education and Career –

2018 Monthly Prediction भविष्यफल 2018 के अनुसार शिक्षा के मामले में यह साल आपके लिए बहुत ही शानदार रहने वाला है.  ख़ासकर उन छात्रों के लिए जो प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं।

यह साल उन छात्रों के लिए भी काफी अच्छा रहने वाला है जो उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाना चाहते हैं। इस वर्ष आपको आपके मनचाहे कॉलेज में एडमिशन मिलेगा और इसी के साथ पढ़ाई के प्रति आपकी रुचि भी बढ़ेगी. स्टूडेंट्स को इस साल सलाह दी जाती है कि नकारात्मक सोच-विचार से दूर रहें और गायत्री मंत्र का जप करें. यह आपके भाग्योदय के लिए काफी बेहतर रहेगा.

अक्टूबर में जन्में लोग नौकरी और व्यवसाय October 2018 Monthly Prediction for Job and Business

2018 Monthly Prediction भविष्यफल 2018 के अनुसार यह वर्ष आपके कार्य-स्थल पर बढ़िया साबित होने वाला है. इसलिए इस साल आपको अपने स्तर पर बेहतर प्रयास करना होगा.  इस साल आप अपनी क्षमता और योग्यता का सही प्रदर्शन करेंगे जिससे आय में वृद्धि और पदोनति होने की अपार संभावना है. इस साल कार्यक्षेत्र पर आपको कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है जो कि आपके करियर को एक नई ऊँचाई पर ले जा सकता है।

यदि आप अपना कोई बिज़नेस कर रहे है तो भी यह साल आपके लिए काफी बढ़िया रहने वाला है. यह समय बिसनेस के विस्तार के लिए काफी शुभ है. यदि आपका कार्य विदेशी स्रोत से जुड़ा है तो आपको इस वर्ष अपार मुनाफ़ा होने के योग बन रहे है. बिसनेस के विस्तार के लिए इस साल आपको यात्राएं भी करनी पड़ सकते है. हालाँकि ये यात्राएँ सफल होंगी।

अक्टूबर में जन्में लोग प्रेम और वैवाहिक जीवन October 2018 Monthly Prediction for Love Life and Marriage Life

2018 Monthly Prediction भविष्यफल 2018 के अनुसार प्रेम और वैवाहिक मामलों के लिए यह साल आपके लिए शानदार रहेगा.  इस साल आप अपने पार्टनर के साथ कुछ यादगार पल बिताएंगे. यह साल आपकी लव लाइफ के लिए किसी तोहफे से कम नहीं. इस साल विवाहित जातको की लाइफ भी रोमांस और खुशियों से भरी रहेगी. अक्टूबर माह में जन्मे वे जातक जो अभी कुँवारे हैं और साथी की तलाश में है तो उनकी भी यह ख़्वाहिश इस वर्ष पूरी होने के योग बन रहे है. इस साल आपको अपने पार्टनर के साथ समय व्यतीत करने के काफी मोके मिलेंगे.कुल मिलकर प्रेम और विवाहिक मामलों में यह साल आपके लिए बहुत ही सुखद रहने वाला है.

अक्टूबर में जन्में लोग आर्थिक स्थिति October 2018 Monthly Prediction for Financial –

भविष्यफल 2018 के अनुसार इस साल आप पैसे कमाने और अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए कड़ी – मेहनत करेंगे. इस वर्ष आपके द्वारा की गयी कड़ी – मेहनत आपको सुखःद फल देगी.

इस साल आपको कई ऐसे सुनहरे मोके मिलेंगे जिनका फायदा उठाकर आप अपनी आर्थिक स्थिति को और अधिक मजबूत कर सकते है. पैसो की आवक भी इस साल अच्छी रहेगी. इस अवधि में आप पुराने क़र्ज़ से उबर जाएँगे। कुल मिलाकर आर्थिक मामलों में यह साल आपके लिए बढ़िया रहने वाला है.

अक्टूबर में जन्में लोग पारिवारिक जीवन October 2018 Monthly Prediction for Family –

2018 की भविष्यवाणी के अनुसार यह साल आपको पारिवारिक स्तर पर मिले – जुले परिणाम देकर जाने वाला है. इस साल आपका झुकाव आध्यात्म की ओर अधिक होगा. इसके साथ ही इस साल आप नया घर या जमीन ख़रीद सकते हैं। घर पर किसी शुभ कार्य के आयोजन होने के योग बन रहे है. जीवनसाथी का हर मोड़ पर साथ मिलेगा. और आप दोनों ही एक – दूसरे की खुशियों का ख्याल भी रखेंगे. कुल मिलाकर पारिवारिक स्तर पर यह साल आपके लिए बेहतरीन सालों में से एक रहने वाला है।

अक्टूबर में जन्में लोग स्वास्थ्य October 2018 Monthly Prediction for Health –

2018 Monthly Prediction भविष्यफल 2018 के अनुसार सेहत के मामले में यह साल आपके लिए औसत रहने वाला है. इस साल आपको किसी भी प्रकार की कोई गंभीर बीमारी होने की भी संभावना नहीं है, लेकिन इसका यह अर्थ बिलकुल भी नहीं कि आप अपनी सेहत के प्रति लापरवाही बरते। इस साल आपको सलाह दी जाती है कि अपनी दिनचर्या पर ध्यान दें और समय पर भोजन करें इसके साथ ही जंक फ़ूड और मिर्च-मशाला युक्त भोजन से परहेज करें.

FAQ-

प्रश्न- अक्टूबर में जन्में लोग कैसे होते है?

उत्तर- अक्टूबर में जन्में लोग काफी टेलेंटेड और मनी माइंडेड भी होते हैं।

प्रश्न- अक्टूबर में जन्में लोगो का लकी रंग कौन सा है?

उत्तर- अक्टूबर में जन्में लोगो का लकी रंग मेहरून, ग्रीन और रॉयल ब्लैक है.

प्रश्न- अक्टूबर में जन्में लोगो के लकी नंबर कौन से है?

उत्तर- अक्टूबर में जन्में लोगो के लकी नंबर 2, 6, 7, 8 है.

प्रश्न- अक्टूबर में जन्मे लोगो के लकी डे कौन कौन से है?

उत्तर- अक्टूबर में जन्मे लोगो के लकी डे मंगलवार गुरुवार फ्राइडे है.

प्रश्न- अक्टूबर में पैदा हुए लोगो का भाग्यशाली स्टोन कौन सा है?

उत्तर- अक्टूबर में पैदा हुए लोगो का भाग्यशाली स्टोन डायमंड है.

Question- Characteristics of people born in October?

Answer- People born in October are very talented and money-minded person.

Question- Lucky color of people born in October?

Answer- Lucky color of the people born in October is red and green.

Question- Which Lucky Number of people born in October?

Answer- Lucky number of people born in October is 2, 6, 7, 8.

Question-  Lucky Day of the people born in October?

Answer- The people born in October are Lucky Day Thursday Friday and Tuesday?

Question- Which is the lucky Stone of the people born in October?

Answer- The lucky Stone is diamond of the people born in October.

error: