महंगे टीवी एक्टर Top 10 Highest Paid TV Actors in 2017 Review

टीवी सीरियल के सबसे महंगे अभिनेता India’s Top 10 Highest Paid TV Actors 2017

बात करते हैं 2017 के टॉप 10 हाईएस्ट पेड एक्टर्स की। टीवी सीरियल के सबसे महंगे सितारे जिनकी फ़ीस जानकर आप हैरान रह जायेंगे। आइए हम आपको बताते हैं आखिर कौन हैं टीवी सीरियल के सबसे महंगे टॉप 10 सितारे।

गौरव चोपड़ा Gaurav Chopra – फेमस इंडियन टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा टीवी शोज के साथ साथ रेयलिटी शो बिग्ग बॉस 10 के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं। टॉप हाइस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में ये टॉप में आते हैं। ये अपने एक एपिसोड के 60 से 65 हजार तक लेते हैं।

शब्बीर अहलूवालिया Shabbir Ahluwalia – टॉप 10 हाइस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में आने वाले शब्बीर अहलूवालिया एक फेमस इंडियन एक्टर हैं जो की इन दिनों ज़ी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे शो कुमकुम भाग्य में अभी के किरदार में हैं। इनकी पर डे सैलरी है 60 से 75 हजार रु। 

शिवाजी साटम Shivaji Satam – 2017 के हाइस्ट पेड एक्टर शिवाजी साटम एक फेमस टीवी एक्टर और साथ ही भारतीय फ़िल्म अभिनेता है। जो सीआईडी जैसे पॉपुलर शो का हिस्सा है। हाइस्ट पेड एक्टर्स  सीआईडी के लिए काफी जाने जाते हैं।  इनकी पर डे सेलरी है 1 लाख रूपये।

मोहित रैना Mohit Raina- टीवी सीरियल के जाने माने अभिनेता मोहित रैना टीवी शोज के सबसे महंगे अभिनेताओं की लिस्ट में टॉप में आते हैं। इन्होने अपने करियर की शुरुआत की थी 2006 में अंतरिक्ष एक प्रेम कथा टीवी सीरियल से। साथ ही इन्होने चक्रवर्ती अशोक सम्राट में मेन रोल अशोका की भूमिका निभाई है। देवों के देव महादेव से इन्हे काफी पहचान मिली। जिसमे शिव के किरदार में इन्हे काफी पसंद किया गया। अपने एक एपिसोड के ये 1 से डेढ़ लाख लेते हैं।

करन पटेल Karan Patel- ये हैं मोहब्बतें फेम रमन यानि की करण पटेल टीवी सीरियल के जाने माने अभिनेता हैं।  जो इंडियन टीवी एक्टर्स में टॉप हाइस्ट पेड एक्टर की लिस्ट में आते हैं। इनकी पर डे सेलरी हैं 1 से डेढ़ लाख रूपये।

करण सिंह ग्रोवर Karan Singh Grover- टॉप 10 हिएस्ट पेड एक्टर की लिस्ट में आने वाले करन सिंह ग्रोवर एक फेमस इंडियन टीवी एक्टर और मॉडल हैं। ज़ी टीवी के पॉपुलर शो कुबूल हैं में ये लीड रोल निभा चुके हैं। बता दे की टीवी सीरियल के आलावा ये कई फिल्मों में भी देखे जा चुके हैं। अपने एक एपिसोड के ये 80,000 रु लेते हैं।

राम कपूर Ram Kapoor – राम कपूर  एक फेमस भारतीय टेलीविजन एक्टर हैं जो ज़ी टीवी पर प्रसारित धारावाहिक कसम से में जय वालिया के किरदार के लिए काफी मशहूर हैं ।  बता दे की इन्होने पांच बॉलीवुड फिल्मों में सहायक अभिनेता की भूमिका निभाई है। ये टीवी जगत के सबसे महंगे एक्टर हैं अपने एक एपिसोड के ये 1 से डेढ़ लाख लेते हैं।

मिशाल रहेजा Mishal Raheja –  सबसे महंगे टीवी एक्टर की लिस्ट में आने वाले मिशाल रहेजा एक फेमस टीवी एक्टर हैं। जो कलर्स टीवी के पॉपुलर शो इश्क का रंग सफेद में लीड रोल में दिख चुके हैं। ये टॉप 10 हाईएस्ट पेड एक्टर की लिस्ट में आते हैं जो अपने एक एपिसोड 1 लाख तक लेते हैं।

रोनित रॉय Ronit Roy – रॉनित रॉय हिन्दी फ़िल्मों के एक जाने माने अभिनेता हैं, वे पॉपुलर शो  “कसौटी ज़िंदगी की” मे अपने किरदार ऋषभ बज़ाज के लिए काफी  लोकप्रिय हैं। सबसे महंगे टीवी एक्टर्स की लिस्ट में ये टॉप में आते हैं।  ये अपने एक एपिसोड के 1 से डेढ़ लाख लेते हैं।

कपिल शर्मा Kapil Sharma – टॉप हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में टॉप में आने वाले कॉमिडी के बादशाह कपिल शर्मा 2017 के सबसे महंगे टीवी स्टार हैं। जो अपनी एक पिसोडे के 60 से 80 लाख तक लेते हैं।

error: