भाभी जी घर पर है एक्टर्स की रियल इनकम Real income of Bhabi ji ghar par hai actors ?

भाभी जी घर पर है एक्टर्स की सैलेरी bhabi ji ghar par hai actors real income

भाभी जी घर पर है एक्टर्स इनकम Bhabiji Ghar Par Hai Stars Salary भाभी जी घर पर है टीवी सीरियल जो की एक कॉमेडी सीरियल है।इसमे सभी एक्टर्स ने अपने अपने किरदारों से हमको बहुत एंटरटेन किया है।इस सीरियल को सभी लोगो ने बहुत पसंद किया है।यह सीरियल अपने कई एपिसोड्स पूरे कर चूका है।

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

टीवी सीरियल के रोल में तो आप और हम में से कोई भी इनसे अनजान नहीं है।तो आइये आज हम आप को बताने जा रहे है इन एक्टर्स की रियल इनकम।

भाभी जी घर पर है स्टार्स की रियल सैलरी Real Income of Bhabhi ji Ghar par hai Stars

शुभांगी आत्रे पूरी (Shubhangi Atre Poorey) – 

शुभांगी आत्रे पूरी एक इंडियन पॉपुलर एक्ट्रेस और मॉडल है।उन्होंने इससे पहले भी बहुत सारे सीरियल में काम किया है जैसे कसौटी ज़िन्दगी की,दो हंसो का जोड़ा,कस्तूरी आदि।आजकल वो पॉपुलर टीवी सीरियल भाभी जी घर पर है में अपने रोल अंगूरी भाभी की लिए फेमस है। इनकी एक एपिसोड की  इनकम 45000  है। इनका फेमस डायलाग है लड्डू के भैया, सही पकड़े है है।

रोहिताश गौड़ (Rohitash Gaud) – 

रोहिताश गौड़ एक इंडियन टेलीविज़न एक्टर के साथ साथ फिल्म एक्टर भी है।इन्होंने बहुत सारे टीवी सीरियल में काम किया है जैसे लापतागंज और भाभी जी घर पर है जो लोगो के बीच में बहुत फेमस है।  इसके अलावा उन्होंने बहुत सारे मूवीज में भी काम किया है जैसे लगे रहो मुन्ना भाई,3 इडियट्स,पीके आदि।रोहिताश गौड़ की भाभी जी घर पर है सीरियल में पर एपिसोड इनकम 65000 है। इसमे इनका फेमस डायलॉग हट पगली है।

सौम्या टंडन (Saumya Tandon) – 

सौम्या टंडन इंडियन फिल्म और टेलीविज़न एक्ट्रेस और एंकर है।सौम्या टंडन अपने पॉपुलर रोल अनीता भाभी के लिए लिए फेमस है। इन्होंने डांस इंडिया डांस सीजन 1,2,3को भी होस्ट किया है। उन्होंने जब वी मेट जैसी हिट मूवी में भी  काम किया है।आजकल वो अपने भाभी जी घर पर है शो के लिए फेमस है।उनकी पर एपिसोड इनकम 60000 है। उनका फेमस डायलाग विभू जावो मेरे लिए कॉफी बना लावो। 

आशिफ शेख  (Aashif Sheikh) – 

आशिफ शेख एक इंडियन एक्टर और प्रोड्यूसर है। उन्होंने अपने कैरिअर की सुरुआत हमलोग टीवी सीरीज से की है। 1991 में उन्होंने अपनी पहली लीड रोल मूवी की यारा दिलदार।उन्होंने फेमस मूवी करन अर्जुन में भी काम किया है।भाभी जी घर पर है में उन्होंने विभूति नारायण तिवारी का रोल किया है। उनकी पर एपिसोड इनकम 70000 है। इनका फेमस डायलॉग ऑय ऍम सॉरी है।

सानंद वर्मा  (Saanand Verma) – 

सानंद वर्मा जो की एक टीवी और फिल्म एक्टर है।ये अपने पॉपुलर रोल अनोखेलाल सक्सेना के लिए पॉपुलर है।इन्होंने भाभी जी घर पर है शो में अपने एक्टिंग से बहुत सुर्खिया बटोरी है।इनकी रियल इनकम 30000 है।इनका फेमस डायलॉग ऑय लाइक इट है।उन्होंने अपना एक्टिंग कैरिअर 2010 में सी ऑय डी से सुरु किया।जो इंडिया का सबसे ज्यादा समय से चला आ रहा सीरियल है।इन्होंने और भी बहुत सारे सीरियल में काम किया है से एफ ऑय आर,अदालत,लापतागंज आदि। 

योगेश त्रिपाठी  (Yogesh Tripathi) –  

योगेश त्रिपाठी एक इंडियन टेलीविज़न एक्टर है।आजकल ये अपने रोल हप्पू सिंह की लिए फेमस है। भाभी जी घर पर है सीरियल में उनका एक्टिंग रोल को लोगो ने बहुत पसंद किया है।उनकी रियल इनकम 35000 है।उनका फेमस डायलॉग अरे दादा जी का हो रहू है है।उन्होंने अपना एक्टिंग कैरिअर लखनऊ में थिएटर से किया था।उन्होंने ऍफ़ ऑय आर जैसे कॉमेडी सीरियल में भी काम किया है। 

error: