हॉलीवुड महंगी फीमेल सिंगर्स Top 8 Hollywood highest paid female singers 2017

हॉलीवुड की फीमेल सिंगर Hollywood Female Singers –

आज हम बात करेंगे हॉलीवुड की उन फीमेल सिंगर्स के बारे में जिन्होंने ना सिर्फ सिनिंग करियर में अपनी अलग पहचान बनाई बल्कि ये सिंगर्स कमाई के मामले में भी किसी से कम नहीं है. आइये जानते है हॉलीवुड हॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फीमेल सिंगर्स कौन-कौन है.

बियोंसे Beyonce

हॉलीवुड की सबसे महंगी फीमेल सिंगर्स की लिस्ट में पहला नाम है बियोंसे उनका का जन्म अमेरिका में हुआ. बियोंसे का जिनकी सलाना कमाई लगभग 54 मिलियन है. बियोंसे एक जानी मानी पॉप सिंगर, सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस है.

ब्रिटनी स्पीयर्स Britney Spears

ब्रिटनी स्पीयर्स एक अमेरिकन सिंगर्स, डांसर और एक्ट्रेस है उनका जन्म मिसिसिपी के मैककॉम्ब में हुआ उनकी सलाना कमाई लगभग 35 मिलियन से भी ज्यादा हैं.

केटी पेरी Katy Perry

कैथरिन एलिज़ाबेथ हडसन कैटी पेरी के नाम से अधिक प्रसिद्ध है. केटी एक अमरीकी गायक- गीतकार और संगीतकार हैं। केटी पैरी की सलाना कमाई लगभग 41 मिलियन से ज्यादा है।

जेनिफर लोपेज़ Jennifer Lopez

जेनिफ़र लिन लोपेज़ एक अमेरिकी एक्ट्रेस, सिंगर, रिकॉर्ड प्रोडूसर, डांसर और, फ़ैशन डिज़ाइनर हैं। साल 1999 में लोपेज़ ने अपना पहला स्टूडियो एल्बम ऑन द 6 जारी किया. जेनिफर लोपेज की सालाना कमाई लगभग 28 मिलियन डॉलर है।

मिरांडा लेम्बर्ट Miranda Lambert

मिरांडा लेम्बर्ट एक अमेरिकन सिंगर और सांग राइटर है. इनका नाम सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फीमेल सिंगर्स की लिस्ट में शामिल है. मिरांडा की सालाना कमाई लगभग 28 मिलियन डॉलर हैं।

रिहाना Rihanna

रिहाना सबसे चर्चित पॉप स्टार रिकॉर्डिंग कलाकार और मॉडल है रिहाना का पूरा नाम  रोबीन रिहाना फेंटी है इनकी सालाना कमाई लगभग 75 मिलियन से ज्यादा हैं।

मारिया कैरी Mariah Carey

मारिया कैरी एक अमेरीकी सिंगर, गीतकार, रेकॉर्ड निर्माता व एक्ट्रेस है इनकी सालाना कमाई लगभग  27 मिलियन डॉलर है।

एडल Adele

पॉप स्टार एडल एक बेहतरीन हॉलीवुड सिंगर है जिन्होंने 2016 का ग्रेमी अवॉर्ड अपने नाम किया है इनकी सलाना कमाई लगभग 80 मिलियन से भी ज्यादा है।

error: