हॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस Top 10 Hollywood highest paid actresses 2017

हॉलीवुड सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्ट्रेस highest paid actresses

एमा स्टोन Emma stone

एमा स्टोन एक अमेरिकन मॉडल और हॉलीवुड एक्‍ट्रेस है इनका पूरा नाम एमि‍ली जीन स्‍टोन है.फ़ोर्ब्स मैग्ज़ीन द्वारा जारी जून 2016 से जून 2017 के बीच सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की सूची में स्टोन नंबर १ पर है. इनकी सालाना कमाई लगभग 167 करोड़ रुपए है.

जेनिफर एनिस्टन Jennifer Aniston

जेनिफर हॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ ही फिल्म निर्देशक और निर्माता भी है इन्होने कई हॉलीवुड फिमो में काम किया उन्हें एमी पुरस्कार गोल्डेन ग्लोब पुरस्कार और स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स से सम्मानित भी किया गया.इनकी सालाना कमाई लगभग 163.5 करोड़ रुपए है.

जेनिफर लॉरेंस Jennifer Lawrence

जेनिफर लारेन्स एक बेहतरीन हॉलीवुड एक्ट्रेस है इन्होने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 14 साल की उम्र से ही कर दी थी. इनकी सालाना कमाई लगभग 154 करोड़ रुपए है.

मेलिसा मैककेर्थी Melissa McCarthy

मेलिसा एक american एक्ट्रेस होने के साथ ही बेहतरीन कॉमेडियन, राइटर, फ़ैशन डिजाइनर और प्रोडूसर है. इनकी सालाना कमाई लगभग 115.5 करोड़ रुपए है. 

मिला कुनिस हॉलीवुड एक्ट्रेस Mila Kunis

मिला कुनिस एक बेहतरीन हॉलीवुड एक्ट्रेस है कई टीवी सीरियल के बाद उन्हें अपने करियर में सफलता प्राप्त हुई इनकी सालाना कमाई लगभग 99.4 करोड़ रुपए है.

एमा वॉटसन Emma Watson     

एमा वाटसन एक फेमस हॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ ही यूथ आइकन भी है १७ साल के एक्टिंग करियर में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मे की है इनकी सालाना इनकम लगभग 89.8 करोड़ रुपए है.

चार्लिज थेरोन charlize thereon

चार्लिज थेरोन विश्व की सबसे खूबसूरत महिला होने के साथ ही फेमस हॉलीवुड एक्ट्रेस है चार्लिज एक ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस है इनकी सालाना इनकम लगभग 89.8 करोड़ रुपए है.

कैट ब्लेंचेट Cate Blanchett

ऑस्कर विनर हॉलीवुड एक्ट्रेस कैट ब्लेंचेट हमेशा से ही कुछ अलग और नया करने में विस्वास करती है सिंड्रेला पर बानी फिल्म में उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग की इनकी कमाई लगभग 77 करोड़ रुपए है.

जूलिया रॉबर्ट Julia Robert

जूलिया रोबर्ट अमेरिकन एक्ट्रेस और प्रोडूसर है. जूलिया हॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है इनकी सालाना कमाई लगभग 77 करोड़ रुपए है.

एमी एडम्स की सालाना कमाई Amy Adams

एमी एडम्स एक बेहतरीन हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर है. एडम्स ने 1999 की ब्लैक कॉमेडी फिल्म ड्रॉप डेड गौर्जियस से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने से पहले डिनर थियेटर के रंगमंच पर अपने एक्टिंग कैरियर की शुरूआत कर ली थी. एडम्स 5 बार ऑस्कर अवार्ड के लिए भी नॉमिनेट हो चुकी है. इनकी सालाना कमाई लगभग 80. करोड़ रुपए है.

error: