भारतीय क्रिकेटर्स उनकी खूबसूरत पत्नियाँ Top 8 Indian cricketers and their beautiful wives

इंडियन क्रिकेटर्स और उनकी वाइफ indian cricket player and his wives

आज क्रिकेट एक ऐसा खेल बन गया है जिसे दर्शक सबसे ज्यादा देखना पसंद करते है  इस खेल के कई लोग दीवाने है सोशल मीडिया और मीडिया में चल रही ख़बरों के अनुसार इन क्रिकेटर्स की वाइफ बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस है आज हम आपको क्रिकेट के भगवान और फैंस के दिलो पर राज करने वाले इन स्टार क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ के बारे में बताएँगे जो काफी ग्लैमरस और हॉट है.

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह Rohit Sharma and Ritika Sajdeh

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा जिन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड रितिका सजदेह के साथ सात फेरे लिए रोहित शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड रितिका को आईपीएल मैच के समय प्रपोज किया था।

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी Shikhar Dhawan And Ayesha Mukherjee

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की वाइफ का नाम आयशा मुखर्जी हैं जो की उनसे उम्र में करीब 10  साल बड़ी है आयशा मेलबर्न की रहने वाली ब्रिटिश बंगाली हैं.

युवराज सिंह और हेजल कीच Yuvraj Singh and Hazel Keech

क्रिकेट के सुपरस्टार युवराज सिंह की वाइफ का नाम हेजल कीच है जो की मूलतः ब्रिटिश एक्ट्रेस और मॉडल हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है.

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी सिंह MS Dhoni and Sakshi

महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ का नाम साक्षी है कहा जाता है की दोनों बचपन के दोस्त थे 2010  में दोनों विवाह के पवित्र बंधन में बंध गए साक्षी से शादी के बाद एक खिलाडी के रूप में और भी निखरे साक्षी धोनी को हमेशा ही चीयर करती हुई नजर आती है.

रविंद्र जडेजा और रीवा सोलंकी Ravindra Jadeja And Reeva

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर कहे जाने वाले रविंद्र जड़ेजा की वाइफ का नाम रीवा सोलंकी है. रीवा गुजरात के राजकोट की रहने वाली है.

हरभजन सिंह और गीता बसरा Harbhajan Singh And Geeta Basra

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की वाइफ का नाम गीता बसरा है भज्जी और गीता बसरा ने करीब 7 सालों तक डेटिंग के बाद 29 अक्टूबर, 2015 को शादी की. गीता एक इंडियन एक्ट्रेस है.

गौतम गंभीर और नताशा जैन Gautam Gambhir with wife Natasha

भारत के बेहतरीन क्रिकेटर्स में से एक गौतम गंभीर जिनकी वाइफ का नाम नताशा जैन है जो की ढीली की रहने वाली है कहा जाता है की नताशा बहुत ही खूबसूरत है.

सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी Suresh Raina and Priyanka Choudhary

भारतीय क्रिकेट सुरेश रैना ने अपने बचपन की दोस्त प्रियंका चौधरी के साथ नई दिल्ली के होटल लीला पैलेस में शादी की उनकी वाइफ प्रियंका का परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बड़ौत (बागपत) जिले से संबंधित है. प्रियंका बीटेक इंजीनियर हैं और उन्हें  क्रिकेट में खासी दिलचस्पी भी है.

error: