तारक मेहता शो Abdul big mistake In Taarak Mehta show Latest News Review 2017

अब्दुल ऐसा करता तो चोर भागते नहीं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah upcoming twist

मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में इन दिनों काफी फनी ट्विस्ट दर्शकों को देखने को मिल रहे हैं। जैसा की रिसेंटली टेलीकास्ट हुए एपिसोड में आपने देखा होगा की गोकुल धाम सोसाइटी में दो शख्स अपनी चाय को प्रमोट करने के लिए आते हैं।

सोशल मिडिया और मिडिया के अनुसार कहा जा रहा की   उनका मकसद चाय बेचना नहीं बल्कि गोकुल धाम में चोरी करने का था और  आखिरकार वे अपने मकसद में कामयाब हो ही गए और उन्होंने गोकुलधाम सोसाइटी में चोरी कर ही ली। इस एपिसोड में एक बहुत ही फन्नी और इंट्रेस्टिंग बात हुई है  वो ये है की जब सभी लोग चाय पीकर बेहोश हो चुके थे और अब्दुल बिना चाय पिए ही अपनी दूकान पर सामन उतरवाने चला गया था और दूकान पर जाकर रेडियो में उसने उन चाय वालों पर एक न्यूज़ सुनी थी.

जिसे सुनकर वह वापस गोकुलधाम आया और जब उसने क्लब हॉउस का दरवाजा बंद देखा तो उसे लगा की जिन चोरों के बारे में वह रेडियो में अभी अभी सुनकर आ रहा है वे अभी अंदर ही हैं। और इसके बाद वह फोन लेने के लिए दूकान पर चला जाता है लेकिन अगर अब्दुल इसी समय क्लब हॉउस के दरवाजे को बाहर से बंद कर देता तो चोर वही पर पकडे जाते। लेकिन अब्दुल अपना फोन लाने दुकान पर चले गया। इससे वे चोर अब्दुल और टप्पू सेना के वहां आने तक बाहर आ चुके थे। शो के आने वाले एपिसोड काफी इंट्रेस्टिंग होने वाले हैं जब टप्पू सेना उन चोरो को पकड़ेगी।  

   Advertisements