टेलीविजन के छोटे एक्टर हो गए है बड़े Indian film and television favorite childhood TV stars look like now

छोटे टीवी स्टार अब दिखते है ऐसे TV childhood little stars

टीवी की दुनिया के ऐसे कई स्टार्स है जिन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बचपन से ही कर दी थी और उस छोटी सी उम्र इस नन्हें कलाकारों ने कई टीवी सीरियल में काम किया लेकिन अब वही छोटे बच्चे बड़े हो गए है और पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और टेलेंटेड हो गए है.

आज हम आपको ऐसे ही कुछ मशहूर स्टार किड्स के बारे में बताएँगे जो बड़े होने पर ऐसे दिखते है.

श्वेता प्रसाद sweta prasaad

श्वेता प्रसाद जिन्होंने 2002 के फिल्म मकडी में भी काम किया था उस भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था. श्वेता ने श्रुति के रूप में टीवी सीरियल कहानी घर घर की में भी काम करके सभी का दिल जीता था श्वेता आज थिएटर कर रही है और साथ ही तेलुगू और तमिल फिल्मों में नज़र आती है.

किंशुक वैद्य kinshuk vaidhya

90 के दशक के संजू और उसकी फेमस जादू पेंसिल को तो आपको याद ही होगी शाकालाका बूम बूम शो लगभग सभी बच्चो का फेवरट हुआ करता था संजू के कैरेक्टर में किंशुक वैद्य अब बड़े हो गए हैं और अब काफी हॉट भी लगते है.

हंसिका मोटवानी hansika motwani

हंसिका ने अपने टेलीविज़न कैरियर की शुरुआत शाकालका बूम बूम शो के साथ की इसके बाद उन्होंने देशा में निकला होगा चाँद में सीरियल में एक्टिंग की. उन्हें स्टार परिवार में फेवरेट चाइल्ड पुरस्कार मिला.

हंसिका ने फिल्म कोई मिल गया में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सबका दिल जीता आज वो बहुत ही स्टाइलिश हो गयी है और तमिल फिल्मों की स्टार है.

अविका गौर avika gaur  

हर कोई बालिका वधू से फेमस हुई छोटी आनंदी को तो जानता ही होगा अविका अब बड़ी हो चुकी है और कुछ समय पहले ही कलर्स टीवी के शो में नज़र आई थी.अविका ने भी फिल्म ‘उयाला जमपाला’ के साथ टॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है.

सना सईद sana saeed

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना सईद जिन्हें आप फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख खान की बेटी अंजलि स्टार किड्स के रूप में देख ही चुके है वही सना अब बड़ी होने के साथ बहुत खूबसूरत भी हो गईं हैं.

तन्वी हेगड़े स्टार tanvi hegde

तन्वी हेगड़े इंडियन फिल्म और टेलीविशन एक्ट्रेस है तन्वी को आप सोन पारी टीवी सीरियल में फ्रूटी के कॅरेक्टर में देख चुके है तन्वी अब बड़ी हो चुकी है और वो एक ब्यूटीफुल और टेलेंटेड एक्ट्रेस में से एक है.

श्रिया शर्मा shriya sharma

श्रिया शर्मा जिन्हे आप कसौटी जिंदगी की में बाल कलाकार के रूप में देख चुके है श्रिया ने 3 साल की उम्र में अपने स्टिंग करियर की शुरुआत की थी श्रिया अब बड़ी हो चुकी है और साथ ही बहुत क्यूट भी.

error: