चेहरे की स्किन के लिए बेहतरीन फेसवाश Top10 face wash under 200 Rs in India 2017

कम कीमत के बेहतरीन फेशवॉश Face Wash Beauty Product Under 200 Rs-

Top 10 face wash under 200 RsTop 10 face wash under 200 Rs हर किसी की त्वचा अलग-अलग होती है, ऐसे में आप कोई भी फेसवॉश का इस्तेमाल अपनी स्किन के लिए नहीं कर सकती है. इसलिए अपनी स्किन टाइप के हिसाब से ही फेस वाश का चुनाव करना बेहतर होता है तो चलिए उन टॉप 10 फेसवॉश के बारे में जानते है जो आपकी स्किन के लिए बेहतर है। 

गार्नियर प्योर एक्टिव नीम एंड तुलसी फोमिंग फेसवाश Top 10 Face Wash Under 200 Rs –

गार्नियर का ये फेसवॉश बहुत अधिक पसंद किया जाता है ये फेसवाश ऑयली और कॉम्बिनेशन स्किन के लिए बहुत अच्छा होता है.इसके इस्तेमाल से आपकी त्वचा ड्राय और चिपचिपी नहीं होती है इस फेसवॉश की कीमत मात्र 60 रुपये है.

अरोमा मैजिक नीम एंड टी ट्री फेसवॉश

Top 10 face wash under 200 Rs ये फेसवाश खास तौर पर ऑयली स्किन वालों के लिए होता है इस फेसवॉश में नीम, टी ट्री ऑयल का उसे किया जाता है जो कि त्वचा को फटने से बचाता है. इस फेसवॉश की किमत सिर्फ 49 रुपय है.

लेक्मे क्लीन अप क्लीअर पोर्स फेस वॉश

लेक्मे का ये फेसवॉश भी ऑयली स्किन वालों के लिए बनाया गया है जिसमें ग्रीन टी होती है इससे त्वचा की जलन दूर होती है। ये काफी लम्बे समय तक चेहरे पर ऑयल आने से रोकता और इसकी किमत 99 रूपये है.

इसे भी पढ़ें  –

क्लीन एंड क्लिअर फोमिंग फेस वॉश

क्लीन एंड क्लिअर का ये फेस वाश काफी पसंदीदा किया जाता है. Top 10 face wash under 200 Rs ये फोमिंग फेसवॉश है जो पसीने, चिपचिपापन, गंदगी और तेल को जड़ से हटाता है इसकी कीमत 99 है.

नीविया एक्वा इफेक्ट प्यूरीफाइंग फेसवॉश

इस फेसवॉश का इस्तेमाल कॉम्बीनेशन और ऑयली स्किन के लिए किया जाता है ये फेसवॉश चेहरे के एक्स्ट्रा आयल को हटा कर स्किन को चमका देता है. इसकी कीमत भी 99 है पुरुषों के लिए ये फेसवॉश सबसे बेस्ट रहता है.

हिमालय प्यूरीफाइंग नीम फेसवॉश

हिमालय का ये फेसवाश उन फेसवॉश में से एक है जिसे ज्यादातर लोग यूज़ करना पसंद करते है इसमें नीम होता है जो कि एंटीबैक्टेरियल होता है ये एक्ने जैसी समस्या को दूर करता है साथ ही  त्वचा पर ग्लो लाता है और पोर्स को भी साफ कर देता है इसका छोटा ट्यूब मात्र 15 का आता है.

पॉन्ड प्योर व्हाइट डीप क्लीनजिंग फेशियल फोम फेसवॉश

फोमिंग फेसवॉश Top 10 face wash under 200 Rs ऑयली स्किन के लिए बेस्ट रहते है ये चेहरे के एक्स्ट्रा आयल को हटाकर चेहरे पर तेल  आने से रोकता है। कॉम्बिनेशन स्किन वालों को इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. इसकी कीमत 90 रुपये है.

वीएलसीसी मेलिया फेसवॉश

वीएलसीसी मेलिया फेसवॉश त्वचा को पोर्स के अंदर तक अच्छे से साफ करता है, इसके मेलिया कण सीबम जो स्किन में मौजूद एक तरह का तेल होता है को रोकने में मदद करते है। इस फेसवॉश की किमत 135 रुपय है.

एलोवेरा टरमरिक क्लैरिफाइंग फेसवॉश

ये पुरुष और महिलाएं दोनों के लिए एक बेहतरीन फेसवॉश है इसके हल्दी और एलोवेरा कण चेहरे के दानो को ठीक कर स्किन को ऑयली होने से बचाते है. इस फेसवॉश के 100 मिलीलिटर बोतल की किमत 160 रुपये है.

लोटस हर्बल्स नीम एंड क्लोव प्यूरिफाइंग फेसवॉश

Top 10 face wash under 200 Rs लोटस का ये फेस वाश जेल के रूप में होता है इसमें नीम और लौंग होता है जो चेहरे पर होने वाले दानो में लाबकारी होता है इस फेसवॉश की किमत 175 है.

error: