जाने कौन है रियल लाइफ पार्टनर्स ऑफ़ कुमकुम भाग्य के Who are the Real life partners of kumkum bhagaya

कुमकुम भाग्य के रियल लाइफ पार्टनर्स kumkum bhagaya ke real life partners

लाइफ पार्टनर्स ऑफ़ कुमकुम भाग्य स्टार्सलाइफ पार्टनर्स ऑफ़ कुमकुम भाग्य स्टार्स – कुमकुम भाग्य जी टीवी पर आने वाला एक इंडियन ड्रामा सीरियल है।जिसमे एक हिन्दू पंजाबी फैमिली की स्टोरी दिखाई गए है।ये सीरियल अपने कई एपिसोड्स कर चुका है।सीरियल में दिखाए गए एक्टर्स को तो आप सभी अच्छे से जानते ही होंगे.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

आज हम आप को कुमकुम भाग्य के एक्टर्स के रियल लाइफ पार्टनर्स के बारें में बताने जा रहे है।    

लाइफ पार्टनर्स ऑफ़ कुमकुम भाग्य स्टार्स Real life partners of kumkum bhagaya

सृति झा Sriti Jha –

सृति झा एक इंडियन टेलीविज़न एक्ट्रेस है।वो आजकल अपने पापुलर सीरियल कुमकुम भाग्य से सुर्खियों में टेलीविज़न में छायी हुई है।उन्होंने और भी कई सारे सीरियल में काम किया है जैसे बालिका वधु,रक्त संबंध आदि इन्होंने नागिन सीरियल में नैरेटर का भी काम किया है।अगर हम उनके लाइफ पार्टनर की बात करे तो वो अभी अनमैरिड है सोशल मीडिया की खबरो से ये पता चलता है कि वो आजकल जाने माने एक्टर कुणाल करन कपूर को डेट कर रही है।उनको एक साथ कई सारे ओकेशन्स में देखा गया है। पर उनके रिलेशनशिप में होने की कोई न्यूज़ नहीं मिली है।

शब्बीर अहलूवालिया Shabbir Ahluwalia –

शब्बीर अहलूवालिया जो की टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में अपने रोल अभिषेक प्रेम महरा के लिए सुर्खियों में छाये हुए है। उन्होंने और भी कई टीवी शोज में काम किया है जैसे कही तो होगा,कुकी सास भी कभी बहू थी, कसौटी ज़िन्दगी की,कसम से आदि। इन्होंने रियलिटी शो फियर फैक्टर,नच बलिये में भी पार्टिसिपेट किया।उनकी रियल लाइफ पार्टनर कांची कॉल है।जो एक टीवी एक्ट्रेस है।उनकी शादी 2011 में हुई थी।इन्होंने एक लड़की अंजानी सी,मायका,भाभी जैसे सीरियल में काम किया है।इनके दो बेटे है।   

मृनाल ठाकुर Mrunal Thakur –

मृनाल ठाकुर एक इंडेन टेलीविज़न एक्ट्रेस है।उन्होंने सैभाग्यलक्ष्मी,कुमकुम भाग्य जैसे कुछ सीरियल में काम किया है। वो कुमकुमभाग्य सीरियल में अपने रोल बुलबुल की लिए जानी जाती थी।उन्होंने अपने एक्टिंग की सुरुआत मुझसे कुछ कहती है ये खामोशिया से की थी,जो उन्होंने अपने कॉलेज लाइफ की दौरान ही सुरु किया था।अगर हम उनके लाइफ पार्टनर की बात करे तो हमको मीडिया की खबरों से ये पता चलता है की उनकी अभी शादी नहीं हुई है।पर उनको अपने बॉयफ्रेंड शरद चंद्र त्रिपाठी  के साथ डेटिंग करते हुए देखा गया है।इस को जोड़ी रियलिटी शो नच बलिये-7 में भी एक साथ देखा गया है।  

विन राना Vin Rana –

विन राना एक जाने माने टीवी सीरियल एक्टर और मॉडल है। उनका रियल नाम विनय राना है। उन्होंने अपने एक्टिंग की सुरुआत महाभारत में नकुल के रोल से की।एक्टिंग से पहले उन्होंने मॉडलिंग का काम भी किया था। उन्हें हाल ही में कुमकुमभाग्य सीरियल में पूरब के रूप में देखा गया है।इससे पहले इस रोल में अरजित तनेजा थे।जहा तक हम उनके रियल लाइफ पार्टनर की बात करते है तो उनकी वाइफ नीता सोफियानी है।उनकी शादी 22 फरवरी 2016 को हुई है।नीता सोफियानी एक इंडियन एक्ट्रेस है। वो मिस अर्थ इंडोनेशिया की विनर भी रह चुकी है।   

शिखा सींघ Shikha Singh –

शिखा सींघ एक इंडियन टेलीविज़न एक्ट्रेस है।उन्होंने अपने कैरिअर की सुरुआत लेफ्ट राईट लेफ्ट से की थी।उन्हें उतरन,ससुराल सिमर का,महाभारत और कुमकुमभाग्य जैसे सीरियल में देखा गया है। कुमकुम भाग्य सीरियल में उन्होंने नेगेटिव रोल में काम किया है।इसमें इनका रोल आलिया का है।जहा तक हम उनके रिलेशनशिप की बात करे तो काफी लंबे रिलेशनशिप में रहने की बाद उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड करन साह से शादी कर ली है।

लीना जुमानी  Leena Jumani –

लीना जुमानी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल है।उन्होंने अपने एक्टिंग की सुरुआत कोई आने को है से की थी। इन्होंने शुभ विवाह,तेरे लिए,आहट,अदालत और गुस्ताख़ दिल जैसे सीरियल में भी काम किया है।इन्होंने हिम्मतवाला मूवी में भी काम किया है।कुमकुमभाग्य सीरियल में इन्होंने अपना रोल तनु के करैक्टर में किया है। हम इनके रियल लाइफ पार्टनर की बात करे तो मीडिया की खबरों से पता चलता है की ये अपने बॉयफ्रेंड राहुल सचदेवा के साथ काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में है।राहुल सचदेवा जो की एक बिज़नस मैन है।और कहा जा रहा है कि 2014 में इनके इंगेजमेंट हो चुकी है।

सुप्रिया शुक्ला Supriya Shukla –

सुप्रिया शुक्ला एक इंडियन टेलीविज़न और बॉलीवुड एक्ट्रेस। उन्होंने बहुत सारे सीरियल में काम किया है वो रहने वाली महलो की,तेरे लिए,संस्कार धरोहर अपनों की आदि।सीरियल के साथ साथ वो फिल्मो में भी काम कर चुकी है 3 इडियट्स,लगे रहो मुन्ना भाई,मै तेरा हीरो आदि।आजकल ये सीरियल कुमकुम भाग्य में सरला के रोल में देखने को मिलती है।  

error: