जियो का नया 4G VoLTE फ़ोन हुआ फ्री Reliance Jio 4G feature phone Price Offer Plan

जिओ का नया 4G VoLTE फ़ोन कैसे खरीदे How to buy Reliance 4G VoLTE Feature Phone

आज ही रिलायंस इंडस्ट्रीज की 40वीं ऐनुअल जनरल मीटिंग मुंबई में हुई. इस मीटिंग में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने दुनिया का सबसे सबसे सस्ता रिलायंस 4G VoLTE फीचर फोन लॉन्च किया है।

जियो के सभी यूजर्स को यह फोन फ्री में मिलेगा, लेकिन इसमें आपको 3 साल के लिए 1,500 रुपये सिक्योरिटी के रूप में जमा करने होंगे। 3 साल के बाद आप यह फोन वापस करके 1500 रुपये वापस ले सकते है

15 अगस्त से इसका ट्रायल शुरू होगा और 24 अगस्त से इसकी प्री बुकिंग शुरू कर दी जाएगी. और 1 सितंबर से यह फ़ोन मिलना शुरू होगा. ​इस फोन के साथ आपको लाइफटाइम फ्री कॉलिंग, 153 रुपये में अनलिमिडेट डाटा, मैसेज मिलेंगे.

इस फ़ोन में सबसे खास फीचर वॉयस कमांड है यानी यह फ़ोन आपकी आवाज पर ऑपरेट होगा. वॉयस कमांड की मदद से आप बोलकर कॉल कर सकते है। इसके अलावा बोलकर गाने भी सुने जा सकते हैं।

आज की स्पीच के दौरान मुकेश अंबानी ने कहा, ‘जियो के ग्राहक 125 करोड़ जीबी डाटा हर महीने यूज करते हैं। हर रोज जियो से 250 करोड़ मिनट फ्री कॉलिंग होती है। फ्रेंड्स आपको ये जानकार हैरानी होगी कि इस समय जियो के पास 100 मिलियन से ज्यादा पेड ग्राहक हैं।​ 6 महीने में भारत में डाटा यूज की सीमा 20 करोड़ जीबी से 120 करोड़ जीबी पहुंच गई है।

रिलायंस 4G VoLTE फीचर फोन से सम्बन्धित प्रश्न और उनके उत्तर –

प्रश्न –  मुकेश अंबानी ने रिलायंस इंडस्ट्रीज की 40वीं ऐनुअल जनरल मीटिंग में कौन सा फ़ोन लांच किया?

उत्तर – रिलायंस इंडस्ट्रीज की 40वीं ऐनुअल जनरल मीटिंग में रिलायंस 4G VoLTE फीचर फोन लॉन्च किया है।

प्रश्न – रिलायंस 4G VoLTE फीचर फोन का प्राइस कितना है?

उत्तर –  जियो के सभी यूजर्स को यह फोन फ्री में मिलेगा, लेकिन इसमें आपको 3 साल के लिए 1,500 रुपये सिक्योरिटी के रूप में जमा करने होंगे। 3 साल के बाद आप यह फोन वापस करके 1500 रुपये वापस ले सकते है.

प्रश्न – रिलायंस 4G VoLTE फीचर फोन कब से मिलने शुरू होंगे?

उत्तर – 15 अगस्त से रिलायंस 4G VoLTE ट्रायल शुरू होगा 24 अगस्त से इसकी प्री बुकिंग शुरू कर दी जाएगी और 1 सितंबर से यह फ़ोन मिलना शुरू होगा.

प्रश्न – रिलायंस 4G VoLTE फीचर फ़ोन का सबसे खास फीचर क्या है?

उत्तर –   रिलायंस 4G VoLTE फीचर फ़ोन का बसे खास फीचर वॉयस कमांड है यानी यह फ़ोन आपकी आवाज पर ऑपरेट होगा.

प्रश्न – रिलायंस 4G VoLTE फीचर फ़ोन के ऑफर या प्लान क्या है?

उत्तर –  रिलायंस 4G VoLTE फीचर फ़ोन के साथ आपको लाइफटाइम फ्री कॉलिंग, 153 रुपये में अनलिमिडेट डाटा, मैसेज मिलेंगे.

error: