छोटे परदे के स्टार जो हैं रियल लाइफ भाई बहन Famous TV and Bollywood stars real life brother and sister

टीवी स्टार रियल लाइफ भाई बहिन TV star real life siblings

बड़े पर्दे पर भाई बहन को साथ काम करते तो आपने देखा ही होगा पर शायद ही क्‍या आपने छोटे पर्दे पर भाई बहिन को साथ काम करते देखा होगा स्माल स्क्रीन पर ऐसे भाई बहन हैं जो अलग-अलग चैनल पर आने वाले सीरियल में काम कर रहे हैं।

आलोक नाथ और विनीता मलिक Alok nath and Vineeta malik –

आलोक नाथ और विनीता मलिक दोनों ही टीवी की दुनिया के बहुत ही फेमस चेहरों में से एक हैं बहुत  कम ही लोगों को पता होगा कि ये दोनों रियल लाइफ में भाई बहन हैं दोनों ही कई बड़े टीवी सीरियल में काम करने के साथ कई बॉलीवुड फिल्‍मों में भी काम कर चुके है.

कृष्णा अभिषेक और आरती सिंहKrishna abhishek and Arti singh –

कृष्णा अभिषेक जो कई टीवी शोज को होस्ट कर चुके है कृष्णा अभिषेक को तो हर कोई जनता होगा लेकिन बहुत कम लोग ये जानते होंगे की आरती सिंह जिन्‍होंने टीवी शो मायका से डेब्यू किया था उनकी रियल लाइफ बहिन है. 

गौहर खान और निगार खान Gauhar khan and Nigaar khan –

गौहर खान और निगार खान स्माल स्क्रीन पर काफी फेमस स्टार है ये दोनों ही रियल सिस्‍टर हैं गौहर खान जिन्हे आप फिल्‍मों के साथ कई रियलिटी शोज में देख चुके है वहीं निगार खान ने टीवी सीरीयल ‘लिपस्टिक’ से आपने करियर की शुरुआत की थी.

रिद्धि और अक्षय डोगरा Riddhi dogra and Akshay dogra-

रिद्धी जो की स्टार प्लस के शो मर्यादा से काफी सुर्खिया बटोर चुकी है रिद्धि और अक्षय डोगरा रियल लाइफ में भाई बहन हैं रिद्धि के भाई अक्षय डोगरा इस प्यार को क्या नाम दूं सीरियल से घर-घर में काफी लोकप्रिय हुए है.

बख्तियार ईरानी और डेलनाज bakhtiyaar irani and delnaaz –

बख्तियार ईरानी और डेलनाज टीवी की जानी मानी हस्तियों में से एक है ये दोनो रियल लाइफ में भाई बहन हैं।

मिश्कत और मिहिका वर्मा Mishkat verma and Mihika verma –

मिहिका जिन्होंने स्टार प्लस के शो ये हैं मोहब्बते में अपनी एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना दिया मिहिका के रियल लाइफ भाई मिक्शत वर्मा जी टीवी के शो और प्यार हो गया में काम कर बहुत फेमस हुए।

error: