अब ये एक्टर करेंगे ‘बिग बॉस’ को होस्ट Salman Khan out of Bigg Boss season 11 Akshay Kumar to host

सलमान नहीं अब बिगबॉस बनेंगे अक्षय Akshay Kumar  Host Bigg Boss season 11 –

बिग बॉसबिग बॉस का नया सीजन शुरू होने में कुछ ही समय बाकि है और काफी लोग इसके शुरू होने का इंतजार में है। शो की होस्टिंग के लेकर तरह तरह की खबरें सामने आ रही हैं।

सोशल मिडिया और मिडिया में चल रही ख़बरों को यदि सच मानें तो कहा जा रहा है की अब बिगबॉस के नए सीजन में सलमान नहीं अक्षय बल्कि कुमार होस्ट करते हुए नजर आएंगे। जी हां फ्रेंड्स, इस बार के बिग बॉस को सलमान खान की जगह अक्षय कुमार होस्ट करेंगे। बता दें की सलमान बिगबॉस ही नहीं बल्कि दस का दम भी होस्ट करते नजर आएंगे जिसे पहले सलमान होस्ट किया करते थे। लगता है की सलमान के सभी प्रोजेक्ट अब अक्षय सँभालने वाले हैं।

इन सब बातों से अगर आपको लग रहा है की इन दोनों के बीच कोई दुश्मनी है तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है आपको बता दे की दोनों ही जल्द कारण जोहर की फिल्म में साथ आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक सलमान बिग बॉस को छोड़ने का मन बना रहे थे क्योकि इसकी वजह से अपने बाकी के प्रोजेक्ट पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं। जिसकी वजह से उन्होंने शो को छोड़ने का मन बनाया है। और साथ ही आपको बता दे की सलमान बिग बोस के चौथे सीजन से इस शो को होस्ट कर रहे हैं। अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसका पता तो शो के शुरू होने के बाद ही पता चलेगा। 

error: