सुबह उठते ही करे ये काम नहीं होगी धन की कमी How to Attract Money Wealth Fast

ध्यान रखें ये बातें नही होगी धन की कमी How to Attract Money Wealth Vastu Tips-

सुबह उठते हमारी दिनचर्या सुबह उठते के साथ ही शुरू हो जाती है. अगर हमारी सुबह की शुरुआत अच्छी होती है तो हमे पूरा दिन अच्छा लगता है और हमारा मन हर काम में लगता है और अगर हमारी सुबह की शुरूआत ही अच्छी नहीं होती.  तो हमे पूरा दिन मुश्किलो से भरा और हुआ और लंबा लगता है.

आज हम आपको कुछ ऐसे आसान उपाय बताने जा रहे है जिन्हे सुबह के समय करने से आपका पूरा दिन तो अच्छा रहेगा ही साथ ही आपको कभी भी पैसो की कोई कमी नहीं होगी.

सुबह उठते ही देखें अपनी हथेलियां See Your Palms Vastu –

मान्यता है कि सुबह उठते ही अपनी हथेलियों को देखने से महालक्ष्मी, सरस्वती माँ के साथ ही भगवान विष्णु की भी कृपा प्राप्त होती है. इसलिए अगर आप सुबह बिस्तर से उठते ही अपने दोनों हथेलियों को आपस में मिलाकर देखते है. तो आप बहुत जल्द पैसो की तंगी से छुटकारा पा सकते है.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

भूमि को करें नमस्कार Greet the Land –

माना जाता है कि धरती पर पैर लगाने से हमे दोष लगता है. जिसके कारण हमारे जीवन में कोई न कोई परेशानी हमेशा लगी रहती है. इसलिए सुबह के समय बेड से पैर नीचे रखते ही भूमि को नमस्कार करे. ऐसा नियमित रूप से करने से आप पर हमेशा माँ लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है.

उठते ही बिस्तर को साफ करें Clean the Bed as Soon as You Get Up – 

सुबह बिस्तर से उठते ही हमे सबसे पहले अपना बिस्तर साफ़ कर लेना चाहिए क्योकि फैला और गंदा  बिस्तर घर में गरीबी लाता है इसलिए सुबह उठते ही सबसे पहले बिस्तर को साफ करे। ऐसा करने से  आप बहुत जल्द पैसो की समस्या से छुटकारा पा सकते है.

मंदिर को हमेशा साफ रखें Always Keep the Temple Clean –

याद रखे कि घर में बने मंदिर में कभी भी सामान अव्यवस्थित या फैला हुआ ना हो. मन्दिर में मूर्तियां और पूजा का सामान सुव्यवस्थित तरीके से सजा हुआ होना चाहिए। ऐसा करने से देवी-देवता प्रसन्न होते है और साथ ही कुंडली के दोष भी शांत होते है।

सुबह उठने के बाद स्नान कर रोजाना दीपक जलाने से और नियमित रूप से मंदिर की सफाई करने से नकारात्मक ऊर्जा घर से दूर होती है और हमे कभी पैसो की तंगी का सामना नहीं करना पड़ता.

इष्टदेव को याद करें Wake up in the Morning and Remember Your God –

सुबह उठते ही स्नान के बाद हाथ जोड़कर अपने इष्टदेव को याद करें और उनका ध्यान करे। इससे इष्टदेव की कृपा सदैव आपके ऊपर बनी रहेगी और साथ ही आपको कभी धन का अभाव भी नहीं रहेगा।

घर से नकारात्मक ऊर्जा हटाने के उपाय

गाय को रोटी खिलाएं Feed The Cow – 

सुबह के समय जब भी आप पहली रोटी बनाएं तो उस रोटी को गाय के लिए निकाल ले और जब भी आपको गाय दिखे तो उसे वह रोटी खिला दे। ऐसा करने से हमारे घर में सकारात्मकता आती है और नकारात्मक ऊर्जा घर से दूर होती है.

माता-पिता का आशीर्वाद लें Take the Blessings of Parents-

जब भी आप घर से किसी काम के लिए बाहर निकले तो ध्यान रखे कि घर से बाहर निकलने से पहले अपने माता-पिता व घर के बड़े-बुजुर्गों के पैर छूकर आशीर्वाद जरूर ले। ऐसा करने से आपकी कुंडली में स्थित सभी विपरीत ग्रह आपके अनुकूल हो जाएंगे और साथ ही आपको शुभ फल प्रदान करेंगे और आपके काम बनते चले जाएंगे।

error: