नागिन 2 शो हुआ खत्म Naagin 2 show REPLACED by Ekta Kapoor’s New Show Chandrkanta

मौनी रॉय का नागिन 2 शो हुआ खत्म Mouni Roy Naagin 2 show REPLACED by Chandrkanta

कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होने वाला बहुचर्चित शो ‘नागिन 2’ हमसे बहुत जल्द ही अलविदा लेना वाला हैं। जी हाँ, फ्रेंड्स आपने बिलकुल सही सुना.  क्योकि मोनी रॉय यानी जो अभी तक एक नागिन का रोल निभा रही थी वो आखिरी बार टीवी पर जून महीने तक ही दिखने वाली है।

Advertisements

 

नागिन शो का पहला पार्ट भी काफी सुर्खियाँ बटोर चूका है। जिसके बाद नागिन शो का दूसरा सीजन पिछले साल ही लांच किया गया। इतना ही नहीं बल्कि नागिन 2 में नागिन का रोल निभानी वाली मोनी रॉय दर्शको को भी खूब पसंद आई। ‘नागिन 2’ शो को एकता कपूर का अब दूसरा शो रिप्लेस करने जा रहा है। यह नया शो कोई और नहीं बल्कि चंद्रकांता  हैं , जो आपको रहस्मयी दुनिया से परिचित करवाएगा।

Advertisements

 

सोशल मीडिया और मीडिया में चल रही बातो की माने तो कहा जा रहा है कि यह निर्णय काफी पहले  ही हो चूका था। नागिन शो के पहले सीजन की तरह दूसरे सीजन ने भी काफी वाह-वाही लूटी है। हालांकि, चैनल चाहता था कि नागिन 2 शो दर्शको के बीच नवम्बर तक बना रहे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है। वैसे फ्रेंड्स मीडिया से ये खबर भी आ रही है कि ‘नागिन’ का अब तीसरा सीजन भी बहुत जल्द लोगों से रूबरू होगा।

क्योकि नागिन ‘2’ एक ऐसा शो था जिसने सलमान खान के बिग बॉस 10 को भी टक्कर दी थी। कई समय तक सलमान खान के बिग बॉस शो का टीआरपी लिस्ट में नामोनिशान नहीं था।  सोशल मीडिया में चल रही ख़बरों की माने तो कहा जा रहा है कि कलर्स चैनल की ‘चंद्रकांता’ के लिए अब तक मधुरिमा टुली का नाम कन्फर्म हुआ है। मधुरिमा इससे पहले ‘कुमकुम भाग्य’ का हिस्सा थी लेकिन  अक्षय कुमार की ‘बेबी’ फिल्म मिलने की वजह से उन्हें ‘कुमकुम भाग्य’ शो से अलविदा कहना पड़ा।

Advertisements