टॉप टेन रियल लाइफ बॉलीवुड सिस्टर्स Real life sisters in Bollywood Top-10

बॉलीवुड में चर्चित बहनों की जोड़ियां Real life Bollywood Top 10 sisters

टॉप टेन रियल लाइफ बॉलीवुड सिस्टर्सबॉलीवुड सिस्टर्स – जब भी कोई बॉलीवुड स्टार हिट होता है उनके भाई -बहन भी उनके नक़्शे कदमों में चलकर बॉलीवुड में एंट्री मार लेते हैं। मिलिये कुछ ऐसे सितारों से जिनकी बहनों ने भी बॉलीवुड में धूम मचाई है | जानें कौन हैं  बॉलीवुड में चर्चित सिस्टर्स.

बॉलीवुड सिस्टर्स Real life sisters in Bollywood Top-10

मलाइका अरोरा और अमृता अरोरा बॉलीवुड सिस्टर्स Malaika Arora and Amrita Arora  मलाइका अरोरा अमृता अरोरा की बड़ी बहन है मलाइका अरोरा और अमृता दोनों ही बॉलीवुड की फेमस एक्टर्स हैं इनके माँ का नाम है Joyce Polycarp पिता का नाम है Anil Arora।

काजोल और तनीशा kajol and Tanishaa – काजोल और तनीषा मुखर्जी जो की बॉलीवुड की फेमस एक्टर्स हैं और साथ ही साथ दोनों बहने भी हैं। जो फेमस फिल्म मेकर शोमू मुखर्जी और एक्टर्स तनूजा समर्थ की बेटियां हैं। 

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

प्रियंका चोपड़ा और परिणीता चोपड़ा बॉलीवुड सिस्टर्स Priyanka Chopra and Parineeti Chopra  प्रियंका चोपड़ा  के पिता का नाम हैं पवन चोपड़ा और उसकी माँ का नाम है रीना चोपड़ा। परिणीति चोपड़ा प्रियंका की कज़न सिस्टर है दोनों ही बेहद खूबसूरत हैं और हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। 

करिश्मा कपूर और करीना कपूर Karishma Kapoor and Kareena Kapoor – करिश्मा कपूर और करीना कपूर प्रसिद्ध कपूर खानदान से संबंध रखती हैं। करिश्मा को लोलो के नाम से भी जाना जाता है। इनके माता-पिता का नाम है रणधीर कपूर और बबिता। करिश्मा कपूर करीना से लगभग आठ साल बड़ी हैं।

श्रुति हासन  और अक्षर हासन  Shruti Haasan and akshara Haasan साऊथ  फिल्मो के सुपर स्टार और हिंदी फिल्मो के जाने माने अभिनेता कमल हासन इनके पिता और अभिनेत्री सारिका इनकी माँ हैं अक्षरा हासन श्रुति की छोटी बहन हैं। दोनों ही बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं। 

बॉलीवुड सिस्टर्स – सोनम कपूर और रिहा कपूर  Sonam Kapoor and Rhea Kapoor – सोनम कपूर और रिहा कपूर दोनों ही बेहद खूबसूरत भारतीय अभिनेत्रियां हैं और बॉलीवुड की फेमस एक्टर्स हैं सोनम कपूर रिहा कपूर  की बड़ी बहन है जो फेमस इंडियन एक्टर अनिल कपूर की बेटियां हैं ।

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी Shiilpa Shetty and Shamita Shetty – शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी सुरेंद्र शेट्टी और सुनन्दा शेट्टी की बेटियां हैं| शिल्पा शेट्टी और शमिता बेहद खूबसूरत और फेमस इंडियन एक्टर्स हैं। शिल्पा शेट्टी शमिता शेट्टी से लगभग 4 साल बड़ी है। शमिता एक एक्टर के साथ- साथ इंटीरियर डिजाइनर और मॉड्यूलर भी हैं ।

रिया और राइमा सेन बॉलीवुड सिस्टर्स Riya and Raima Sen – राइमा सेन एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो प्राथमिक रूप से बंगाली फिल्मो में अभिनय करती हैं। रिया सेन राइमा की छोटी बहन है जो एक प्रसिद्ध मॉडलर और एक्टर है इनकी  माँ का नाम है मुनमुन सेन और पिता का नाम है भारत देव वर्मा।

गौहर खान और निगार खान बॉलीवुड सिस्टर्स Gauhar Khan and Nigar Khan निगार खान मुख्य रूप से टीवी सीरियल्स में नकारात्मक भूमिका निभाती हैं। निगार खान गौहर खान की बहन हैं। दोनों ही फेमस एक्टर और मॉडलर हैं और साथ ही इंडियास टॉप टेन बॉलीवुड सिस्टर भी हैं।

ईशा देओल और अहाना देओल  Esha Deol and Ahana Deol – ईशा देओल  और अहाना देओल प्रसिद्ध भारतीय फिल्म अभिनेता धर्मेन्द्र और अदाकार हेमा मालिनी की बेटियां हैं। ईशा देओल एक भारतीय फिल्म एक्टर और मॉडलर हैं और अहाना एक ओडिसी नृत्यांगना, फेशन डिजाइनर और मॉडलर हैं ।

error: