वेलेंटाइन पर क्‍या गिफ्ट दें अपने पार्टनर को valentines day gift ideas for couples 2017

अपने पार्टनर को दें इस वैलेंटाइन डे में ये गिफ्ट This valentine day 2017 gift ideas

वेलेंटाइन डे अब काफी नजदीक आ गया है जैसे-जैसे वेलेंटाइन डे आ रहा है वैसे-वैसे लोग अपने पार्टनर को गिफ्ट देने की तैयारी करने लग जाते हैं. इस दिन गिफ्ट्स देने-लेने का सिलसिला बड़ा आम होता है इसलिए गिफ्ट हमेशा ऐसा होना चाहिए जो दिल की बात आसानी से कह दें।

लेकिन कई लोग इस बात से कंफ्यूज रहते हैं की इस दिन क्या गिफ्ट दिया जाय आज हम आपको कुछ ऐसे गिफ्ट्स आइडियाज देंगे जिनसे आपकी मुश्किल आसान हो सकती है.

रिंग (Ring)

आमतौर पर सभी लड़कियों को रिंग बहुत पसन्द होती है. इस वेलेंटाइन डे पर लड़के अपने पार्टनर को रिंग भी गिफ्ट कर सकते हैं. इससे आपके दिल की बात आपकी पार्टनर तक आसानी से पहुच सकती है.

रोमांटिक डिनर (Ring)

रोमांटिक डिनर का आईडिया बहुत ही पुराण तो है लेकिन बहुत ही असरदार माना जाता है. इससे कोई फरक नहीं पड़ता कि आप उपहार में क्‍या दें रहे हैं बस वह उपहार आपके दिल की बातों को उजागर करने वाला होना चाहिए। अगर आप उन्‍हें एक स्‍वीट से कैंडल लाइट डिनर पर ले जाएगें तो उन्‍हें अपने खास होनें का एहसास होगा।

गैजेट (Gadget)

अधिकतर लड़को गैजेट्स पसन्द होता है. लड़के टेक्‍नो फ्रीक होते हैं इसलिए उनका लगाव वीडियो गेम, मोबाइल या नए लांच हुए आइपॉड की ओर ज्‍यादा रहता है। इसलिए इस वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को गैजेट भी गिफ्ट कर सकती हैं.

पर्फ्यूम (Perfume)

पर्फ्यूम को गिफ्ट के तौर में देना काफी पुराना चलन है. इसलिए यदि आपके पार्टनर को पर्फ्यूम पसन्द है तो आप इस वैलेंटाइन डे में अपने पार्टनर को पर्फ्यूम भी गिफ्ट कर सकते हैं. इसके लिए आया किसी खास ब्रांड का पर्फ्यूम ले सकते हैं.

स्‍टाइलिश वॉच (Stylish Watch)

आजकल लड़का हो या लड़की सभी को स्‍टाइलिश वॉच पहनना पसन्द होता है. इसलिए आप इस वैलेंटाइन डे में कोई ऐसी ऐसी नदी खरीदे जो एक ही नज़र में सबकी आखों को पसंद आ जाए। अपने कई बार आपने अपने प्रेमी या पती की कलाईं को तो देखा ही होगा, तो बस उसी को ध्‍यान में रख कर ऐसी घड़ी चुने जो उनकी पर्सनालिटी को सूट करे।

फूलों का गुलदस्‍ता और चॉकलेट (Flower and Chocolate)

अपने पार्टनर को यदि आप अपने प्यार का अहसास दिलाना चाहते हैं तो फूलों का गुलदस्‍ता और चॉकलेट गिफ्ट कर सकते हैं. यह सबसे बेस्ट आईडिया है. क्‍योंकि फूलों की ताज़गी आपके प्‍यार को और भी ताज़ा बनाने का कार्य करेगी।

रेड ड्रेस (Red Dress)

आमतौर पर सभी लोग वैलेंटाइन डे में रेड कलर की ड्रेस पहनते हैं. इसलिए आप इस दिन अपने पार्टनर को रेड कलर की कोई ड्रेस भी दे सकते हैं. ड्रेस के रुप में वह गाउन, टी शर्ट, सूट या फिर साड़ी जैसा परिधान हो सकता है। कपड़े पा कर कोई भी खुश हो जाता है इसलिए हो सकता है कि इस दिन यह गिफ्ट बेस्ट रहेगा.

error: