बॉलीवुड top 8 नन्द भाभी जोड़ी Top 8 gorgeous nand bhabi jodi of Bollywood

बॉलीवुड की प्रसिद्ध नन्द भाभी जोड़ी Bollywood Popular and successful nand bhabhi jodi

नन्द भाभी जोड़ी nand bhabi jodi of Bollywoodनन्द भाभी जोड़ी – बॉलीवुड ऐक्ट्रेस के बारे में जानने के हम सभी हमेशा इच्छुक रहते हैं, क्या आप जानते हैं की बॉलीवुड में कोनसी नन्द भाभी जोड़ी सबसे बेस्ट है. इसलिए आज यहाँ पर आपको बताया गया है बॉलीवुड फिल्म इंड्रेस्ट्री की सबसे फेमस नन्द भाभी जोड़ी कौनसी है. जाने अपने फेमस ऐक्ट्रेस की बेस्ट नन्द भाभी जोड़ी को.

नन्द भाभी जोड़ी बॉलीवुड की Bollywood Nand Bhabi Jodi 

गौरी खान (Gauri Khan) –

गौरी खान को कौन नहीं जनता है, ये प्रसिद्ध और बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले सफल हीरो शाहरुख खान की पत्नी है, शाहरुख खान फ़िल्मी दुनिया के बादसाह कहे जाते हैं. जिन्होंने कई सुपरहिट मूवीज़ में काम किया है. शाहरुख खान की बहन का नाम है शहनाज जो की गौरी खान की नन्द हैं और गौरी खान और शहनाज बहुत अच्छे दोस्त भी हैं.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) –

ट्विंकल खन्ना को कौन नहीं जनता है, ये फ़िल्मी दुनिया की प्रसिद्ध और सफल ऐक्ट्रेस हैं जिन्होंने बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, ट्विंकल खन्ना सफल और जाने माने एक्टर अक्षय कुमार की वाइफ हैं जिन्हें खतरों का खिलाडी भी कहा जाता है, इन्होंने कई सुपरहिट मूवीज़ की हैं आज के समय में हर कोई इन्हें पसंद करता है. अक्षय कुमार की बहन का नाम अलका भाटिया है जो ट्विंकल खन्ना की नन्द हैं इन्होंने शुरेन्द्र हीरानंदानी से शादी की हैं जो एक बहुत बड़े बिज़नेसमैन हैं.

नीतू सिंह (Neetu Singh) –

नीतू सिंह को भला कौन नहीं जनता है, ये एक फेमस ऐक्ट्रेस हैं जो कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, नीतू सिंह फेमस हीरो ऋषि कपूर की वाइफ हैं, ऋषि कपूर भी बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध हीरो हैं जिन्हें आज भी लोग बहुत पसदं करते हैं. ऋषि कपूर की बहन का नाम है रीमा जैन. रीमा जैन नीतू सिंह की नन्द हैं.

रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) –

रानी मुखर्जी बोल्लीवूफ की प्रसिद्ध ऐक्ट्रेस हैं, जो कई प्रसिद्ध फिल्मे कर चुकी हैं. रानी मुखर्जी ने फेमस फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से शादी की हैं. जिन्होंने कई साडी सुपरहिट फिल्मे बनाई हैं. आदित्य चोपड़ा की बहन का नाम है ज्योति मुखर्जी, जो रानी मुखर्जी की नन्द हैं और ये दोनों अच्छे दोस्त भी हैं.

तरुणा अग्रवाल (Taruna Agarwal) –

तरुणा अग्रवाल फेमस और सफल ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की भाभी हैं, सोनाक्षी सिन्हा ने बहुत सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है ये सत्रुघन सिन्हा की बेटी हैं जो की सफल एक्टर हैं, तरुणा अग्रवाल सोनाक्षी सिन्हा के भाई कुश की वाइफ हैं. सोनाक्षी सिन्हा और तरुणा अग्रवाल एक अच्छे दोस्त भी हैं.

मलाइका अरोड़ा खान (Malika Arora Khan) –

मलाइका अरोड़ा खान एक प्रसिद्ध हिरोइन हैं, जिन्होंने कई सुपरहिट मूवीज़ में काम किया है और ये रिएलिटी शोज में जज का किरदार भी निभाती हैं, ये फेमस एक्टर अबराज खान की वाइफ हैं जो एक प्रसिद्ध एक्टर हैं. मलाइका अरोड़ा खान की नन्द का नाम है अर्पिता खान ये दोनों अच्छे दोस्त भी हैं.

ऐश्वर्या राइ (Aishwarya Rai) –

ऐश्वर्या राइ को कौन नहीं जानता है, ये एक प्रसिद्ध ऐक्ट्रेस होने के साथ साथ पूर्व समय में मिस वर्ड का ख़िताब भी जीत चुकी हैं. ऐश्वर्या राइ ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और ये सुपरहिट एक्टर अभिषेक बच्चन की वाइफ हैं. ऐश्वर्या राइ की नन्द का नाम हैं स्वेता नंदा.

करीना कपूर (Karina Kapoor) –

करीना कपूर फ़िल्मी दुनिया की प्रसिद्ध ऐक्ट्रेस हैं, जो कई सुपरहिट फिल्में कर चुकी हैं. ये फेमस एक्टर सेफ अली खान की वाइफ हैं, करीना कपूर की नन्द का नाम सोहा अली खान है जो एक जो एक प्रसिद्ध ऐक्ट्रेस हैं और इन्होंने बॉलीवुड की कई हिट मूवीज़ में काम किया है, सोहा अली खान ने कुनाल खेमू से शादी की है जो एक फेमस एक्टर हैं.

error: