बॉलीवुड हॉलीवुड एक्ट्रेस हमशक्ल Look-Alike Bollywood Hollywood Actress

बॉलीवुड एक्ट्रेस की हमशक्ल है ये हॉलीवुड एक्ट्रेस Bollywood actress Look Alike In Hollywood actress

आप सभी लोगो ने ये कहावत तो अवश्य सुनी होगी है पूरी दुनिया में एक जैसे चेहरे के सात लोग होते हैं। और इस कहावत पर बहुत कम लोग ही विश्वास करते है.

लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है जिनके एक एक हमशक्ल हम आपको बता सकते है जी हाँ, दोस्तों बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस है जो हॉलीवुड की एक्ट्रेस की तरह दिखती है. तो चलिए मिलते है बॉलीवुड के उन सेलिब्रिटीज से जो हॉलीवुड के एक्ट्रेस के हमशक्ल है

कटरीना कैफ – कोबी स्मुल्डर्स (Katrina Kaif – Cobie Smulders)

बॉलीवुड की टॉप और फेमस एक्ट्रेस कटरीना कैफ हॉलीवुड एक्ट्रेस कबै समुलडर्स (Cobie Smulders.) की तरह दिखती है.

कटरीना और कोबी दोनों की मुस्कान भी लगभग एक जैसी ही लगती है।  कोबी स्मुल्डर्सएक कैनेडियन एक्ट्रेस और मॉडल है.

प्रीती जिंटा – मोनिका बेल्लूक्सी (Preity Zinta – Monica Belluci)

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और डिंपल गर्ल प्रीती जिंटा को तो आप सभी लोग ही जानते होंगे,  डिंपल गर्ल प्रीती जिंटा Hollywood actress Monica Bellucci (मोनिका बेल्लूक्सी) से हूबहू मिलती हैं. और इन दोनों की चमकदार आंखें और मुस्कान एक जैसी ही है.

हृषिता भट्ट – अलीसा मिलानो (Hrishitaa Bhatt – Alysaa Milano)

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हृषिता भट्ट अमेरिकन एक्ट्रेस अलीसा मिलानो (Alyssa Milano) जैसी दिखती है. जो भी इन्हें  पहली नजर में देखेगा वो इन दोनों एक्ट्रेस को जुड़वा बहनें ही कह देगा।

दीपिका पादुकोण – इरिना (Deepika Padukone – Irina Shayk) 

बॉलीवुड की फेमस और टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रूस की मॉडल इरिना शायक (Irina Shayk) तरह दिखती है. इन दोनों की मुस्कान भी लगभग समान ही है. और इन दोनों के गालों पर पड़ने वाले डिंपल भी एक जैसे ही हैं।

करीना कपूर खान – पेरिस हिल्टन (Kareena Kapoor Khan)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, अमेरिकन मॉडल , एक्ट्रेस, singer पेरिस हिल्टन जैसी दिखती है, इन दोनों एक्ट्रेस की आंखे एक जैसी ही दिखती है. और इनकी स्माइल भी लगभग एक जैसी ही है.

दीया मिर्जा – ऐनी हैथवे (Dia Mirza – Anne Hathaway)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा, अमेरिकन एक्ट्रेस  ऐनी हाथवे जैसी दिखती है. दोनों एक्ट्रेस के चेहरे की बनावट भी एक जैसी ही है। इसके साथ ही दोनों एक्ट्रेस के बाल भी बिलकुल एक जैसी ही है. दीया मिर्जा और  ऐनी हाथवे दोनों एक्ट्रेस को यदि कोई व्यक्ति एक साथ देखे तो वो इन दोनों को पहचानने में काफी कंफ्यूज रहेगा. 

परिणीती चोपड़ा – हेडन पैनीटाइरी (Parineeti Chopra – Hayden Panettiere)

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक परिणीती चोपड़ा भी है. बॉलीवुड एक्टर परिणीती चोपड़ा, हेडन पैनीटाइरी जैसी दिखती है. इन दोनों ही एक्ट्रेस का फेस युवाओं में काफी लोकप्रिय है। सिर्फ हेयर कलर के अलावा दोनों में सभी चीजें समान हैं। इन दोनों में अंतर कर पाना काफी मुश्किल है।

एशा गुप्ता – एंजिलीना जॉली (Esha Gupta – Angelina Jolie)

बॉलीवुड एक्ट्रेस एशा गुप्ता, अमेरिकन एक्ट्रेस और फिल्ममेकर एंजिलीना जॉली जैसी दिखती है. दोनों एक्ट्रेस में सिर्फ रंग के अलावा चेहरे की बनावट एक जैसी है। दोनों की स्माइल भी लगभग एक जैसी ही है।

error: