बॉलीवुड टीवी कॉमेडियन और उनकी पत्नियां Bollywood TV comedian and their wives

जाने कौन है बॉलीवुड टीवी कॉमेडियन और उनकी पत्नियां Who are the Bollywood TV comedians and their wives –

आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में हम लोगो के पास लोगो से बातचीत कर अच्छे से मुस्कुराने का भी  टाइम नहीं होता है। ऐसे में हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सारे ऐसे कॉमेडियन्स है जो हमारी इस बिजी लाइफ में भी हमको हँसाते है।जो बहुत जरुरी भी है। तो आइए आज हम जानते है कुछ इंडियंस कॉमेडियन्स और उनकी पत्नियों के बारे में।  

राजू श्रीवास्तव Raju Shrivastava 

राजू श्रीवास्तव इंडिया के पॉपुलर कॉमेडियन्स में से एक है। ये लोगो की बीच मई गजोधर नाम से भी फेमस है।अपने मिमिक्री के लिए भी जाने जाते है। इनको द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज से बड़ी सफलता मिली थे जिसकी वजह से वो लोगो के बीच फेमस हुए थे। ये नच बलिये-6 के रियलिटी शो मे अपनी पत्नी शिखा श्रीवास्तव के साथ आये थे।उनका बर्थडे 25 दिसम्बर को होता है।उनका रियल नेम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव है।ये कॉमेडी नाइट्स वीथ कपिल मे भी है।    

अली असगर Ali Asgar

अली असगर एक बॉलीवुड एक्टर के साथ साथ फेमस कॉमेडियन भी है।ये कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल मे पुष्पा नानी के रोल मे है।इन्होंने बहुत सारे टीवी सीरिअल्स भी काम किया है जैसे कहानी घर घर की,कॉमेडी शो एफ ऑय आर आदि।इनकी वाइफ का नाम सिद्दीका असगर है। इन्होंने अपने कैरिअर मे कहानी घर घर की और कपिल शर्मा शो में इंडियन टेलीविशन अकादमी भी जीता है। 

कीकू शारदा Kiku Sharda

कीकू शारदा इंडियन कॉमेडियन,फिल्म और टेलीविशन एक्टर है।ये नच बलिये6,जलक दिखला दिखला जा 7 जैसे रियलिटी शोज में पार्टिसिपेंट भी रह चुके है।इन्होंने कॉमेडी शो एफ ऑय आर मई भी काम किया है।ये वर्ल्ड के पॉपुलर शो कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल शर्मा में गुत्थी के किरदार में देखने को मिलते है। ये अपने मिमिकरी की लिए भी जाने जाते है। इनकी वाइफ प्रियंका शारदा है।

चन्दन प्रभाकर Chandan Prabhakar

चन्दन प्रभाकर एक इंडियन पॉपुलर कॉमेडियन है।ये ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज ३ के रनरअप भी रह चुके है। कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में इन्होंने टी स्टाल सर्वेंट राजू का किरदार निभाया है। जिसको लोगो ने बहुत पसंद किया है।इन्होंने पंजाबी फिल्मो में काम किया है। इनकी वाइफ का नाम नंदनी खन्ना है। इनको लोगो के बीच चंदू नाम से भी जाने जाते है।  

कृष्णा अभिषेक Krishna Abhishek

कृष्णा अभिषेक इनका रियल नेम अभिषेक शर्मा है।ये एक इंडियन कॉमेडियन और फिल्म एक्टर है। इन्होंने रियलिटी डांस शो नच बलिये3 और झलक दिखला जा 4 मे भी पार्टिसिपेट किया। इन्होंने बहुत सारी मूवीज जैसे बोलबच्चन,एंटरटेनमेंट में भी काम किया है।इन्होंने बहुत सारी भोजपुरी,तमिल,मराठी फिल्मो मई भी काम किया है।इनकी वाइफ का नाम कश्मीरा शाह है।

सुनील पाल Sunil Pal

सुनील पाल इंडियन पॉपुलर कॉमेडियन,एक्टर और वॉइस एक्टर है।ये 2005 के दी ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के विनर भी रह चुके है। उनकी पहली बॉलीवुड मूवी बॉम्बे टू गोवा थी।उसके बाद उन्होंने बहुत सारी मूवीज में काम किया जैसे फिर हेरा फेरी, हम तुम आदि।उनकी वाइफ का नाम सरिता पाल है।2010 में उन्होंने कॉमेडी फिल्म भावनावो को समझो लिखी और डायरेक्ट की। 

सुनील ग्रोवर Sunil Grover

सुनील ग्रोवर एक इंडियन एक्टर और कॉमेडियन है।वो रियलिटी शो कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल के पॉपुलर शो गुत्थी करैक्टर से वर्ल्ड में फेमस है।उन्होंने पंजाबी मूवीज में भी काम किया है।उन्होंने पंजाबी मूवीज में भी काम किया है।उनकी पहली मूवी प्यार तो होना ही था थी,जिसमे इनका रोल ड्राइवर का था।इनकी वाइफ का नाम आरती है।

error: