जानें महीने की 8 तारीख को जन्मे लोगो का स्वभाव Know about your Personality according Date of Birth 8

8 तारीख को जन्मे लोगो का स्वभाव जानिए कैसा होता है Personality Test by Date of Birth 8

महीने का हर दिन सबके लिए बहुत इम्पोर्टेन्ट होते है , हर तारीख किसी न किसी व्यक्ति की जन्म की तारीख होती है. कहा जाता है कि हर इंसान के जन्म के तारीख से हम उसके स्वभाव, कैरियर व लव लाइफ के बारे में बहुत कुछ अनुमान लगा सकती है ,तो आइये जानते हैं आपकी जन्म की तारीख क्या कहती है आपके स्वभाव, कैरियर व लव लाइफ के बारे में.

Advertisements

 

8 तारीख को जन्मे लोगो के लिए लकी चीजे Lucky things of people born on 8 date

  1. लकी डे – शनिवार
  2. लकी कलर- गहरा भूरा रंग, नीला, काला और बैंगनी
  3. लकी डेट- 8, 17 और 26
  4. लकी स्टोन –  काला नीलम या काला मोती 

8 तारीख को जन्मे लोगों का स्वभाव Nature of people born on 4 date

जिन लोगो का जन्म महीने के 8 तारीख को हुआ है ,वे लोग अंक ज्योतिष के अनुसार ये लोग काफी अच्छे  स्वभाव के होते है। वे आकर्षक और मोहक व्यक्तित्व के होते हैं। ये लोग थोड़ा बातूनी किस्म के भी होते है, ये घूमने के बहुत शौकीन होते है इसके आलावा इन्हे खाना- पीना काफी पसंद होता है, ये लोग हर बात को गंभीरता से सोचते हैं, इसलिए अपने जीवन में इनको हमेशा कामयाबी मिलती है। इस अंक के लोगों में मनोबल एवं आध्यात्मिक शक्ति अधिक होती है। इन लोगों का परमात्मा पर विश्वास अधिक होता है। ये लोग दूसरों की भावनाओं के प्रति जाग्रत होते हैं।

Advertisements

 

इन्हे अपने परिवार के साथ रहना बहुत पसंद होता है और उनकी सुख सुविधा बनाए रखने के लिए वे हमेशा तैयार रहते हैं। ये संगीत के पुजारी होते हैं। उनमें तर्कशक्ति और कल्पनाशक्ति का अच्छा समन्वय होता है . इनकी आर्थिक स्थिति  बहुत अच्छी होती है। ये लोग फ़िजूल खर्च करना पसंद नहीं करते है ये लोग बहुत ही सोच समझ कर खर्च करते हैं , ऐसे व्यक्ति साहसी, दानी, हंसमुख, महत्वाकांक्षी होते हैं। ये लोग हार नहीं मानते, पर स्वार्थ की पूर्ति जरूर कर लेते हैं।

8 तारीख को जन्मे लोगों का करियर career of people born on 8 date

इन लोगों का विशेष गुण होता है कि यह हर कार्य को पूर्ण योजना बनाकर करते हैं, ये अपने कार्य के प्रति पूरे ईमानदार रहते हैं। इसलिए वे अच्छे लेखक, कवि, अभिनेता, और चित्रकार बन सकते हैं। ये लोग शिक्षा के प्रति भी बहुत मेहनती होते है, इस तारीख को जन्में लोग अधिकांशत सुखी और भाग्यशाली होते हैं, ये लोग जो सोचते है वो सपना इनका हमेशा पूरा होता है। इन लोगो में एक खास बात होती है कि ये लोग अपने महेनत के बल से अपना कार्य पूर्ण करते है. ऐसे व्यक्ति किसी भी परिस्थिति का सामना करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं, ये  लोग जिम्मेदारियों के पदों पर अपनी योग्यता दिखा का हमेशा सफलता प्राप्त करते है. इस तारीख के जन्मे लोग हर क्षेत्र में ऊंचाई पर पहुंचते हैं। इन्हें मेहनत अधिक करना होती है परंतु अंतत: सफलता प्राप्त कर लेते हैं। यह लोग अधिक समय तक किसी के अधीन कार्य करना पसंद नहीं करते, ये उच्च आकांक्षाओं वाले होते हैं।इनका लक्ष्य उन्नति करते जाना होता है, अधिक समय एक जगह रुककर यह कार्य नहीं कर सकते। इन्हें बुरी परिस्थितियों से लड़ना बहुत अच्छे से आता है। ये लोग बुद्धिमान होने के साथ -साथ बहुत खुशमिजाज भी होती है।

Advertisements

 

8 तारीख को जन्मे लोगों की लव लाइफ Love life of people born on 8 date

8  तारीख को जन्मे लोगो के लव लाइफ की बात की जाये तो ये लोग प्यार के मामले में काफी रोमांटिक स्वभाव वाले होते हैं और ये लोग दिखने में भी काफी स्मार्ट होते हैं। अन्य लोग भी इनके व्यक्तित्व और कार्यशैली से इन पर मोहित हो जाते हैं।ये लोग जिससे प्यार करते है उसके साथ  इन्हे  ज्यादा टाइम बिताना  पसंद होता है और ये लोग मिलने का कोई मौका नही छोड़ते . ये लोग दिल  के बहुत सच्चे होते है ,अपने लाइफ में ये किसी लड़का या लड़की को धोखा देना इनके स्वभाव में नही होता है ये अपने पार्टनर के साथ साथ अपने फैमिली को भी बहुत  प्यार करते है, ये लोग बचपन से ही लव मैरिज के शौकीन होते है ,अगर फैशन कि बात कि जाये तो उसमे इन लोगो का नम्बर सबसे पहले आता है ,और  ये हमेशा  फैशन में रहना पसंद करते है , इसी कारण ये बहुत खूबसूरत दिखते है जिससे सबका दिल जीत लेते है , इन्हे अपने प्यार का इजहार करना अच्छे से आता है। ये लोग अपने प्रेमी की छोटी-छोटी इच्छाओं को भी पूरा करने के लिए भी हमेशा तैयार रहते हैं। ये अपने प्यार की दुनिया में अक्सर खोये रहते है, इन्हे किसी की परवाह नही  होती है की लोग इनके बारे में क्या सोचते है। 

Advertisements