जाने क्या है हथलियों पर चाँद बनने का मतलब What is the meaning of becoming moon on the palms

हथेलियों पर चाँद का होना Moon on the palm

%e0%a4%b9%e0%a4%a5%e0%a5%87%e0%a4%b2%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a5%8b%e0%a4%82-%e0%a4%aa%e0%a4%b0-%e0%a4%9a%e0%a4%be%e0%a4%81%e0%a4%a6-%e0%a4%95%e0%a4%be-%e0%a4%b9%e0%a5%8b%e0%a4%a8%e0%a4%be-moon-on-the-palज्योतिष शास्त्र में हस्तविज्ञान का बहुत महत्व होता है. हस्तरेखा का अध्यन्न करके हम अपने भविष्य के बारे में जान सकते है. विभिन्न लोगो के हाथ की रेखाएं भी अलग-अलग होती है. किसी के हाथ की रेखाएं मोटी होती है तो किसी के हाथ की रेखाएं पतली और छोटी होती है. अगर किसी की हथलियों में आधा चाँद बनता है तो इसका क्या मतलब होता है.

हथेली पर बनी हार्ट लाइन Heart line in the palm

हमारी हथेली पर बनी हुई हार्ट लाइन हमारे जीवन से जुडी हुई बहुत सी बातों को दर्शाती है. हार्ट लाइन से हम अपने भविष्य और वैवाहिक जीवन के बारे में जान सकते है. हम हार्ट लाइन को देखकर यह भी जान सकते है कि हमारा वैवाहिक जीवन कितना सफल होगा पार्टनर्स कि आपस में बॉन्डिंग कैसी होगी.

हार्ट लाइन से जाने अपना भविष्य Know your future to Heart line

अगर आपकी हार्ट लाइन छोटी ऊँगली से लेकर दूसरी ऊँगली पर जाकर खत्म हो जाती है तो ये आपके भविष्य की घटनाओं के बारे में बताती है.

हथलियों पर बना अर्ध चंद्रमा Half Moon made at the Palms

अगर आपकी हथेलियों पर आधा चंद्रमा बनता है तो ये इस बात की ओर संकेत करता है कि आप बड़े ही तेज दिमाग वाले व्यक्ति है और आप चार्मिंग भी है. परिस्थितियां चाहे कैसी भी क्यों न हो आप हर परिस्थिति में अपने आप को ढाल लेते है. अगर आपकी हथेलियों में आधा चंद्रमा का आकार बनता है तो आपका वैवाहिक जीवन भी बहुत अच्छा होगा.

हार्ट लाइन का सीधा होना Heart line be perpendicular

अगर आपके हाथो में हार्ट लाइन से चन्द्रमा न बनकर सीधी रेखाएं दिखाई दे तो इसका मतलब यह है कि आप बड़े ही शांत प्रिय इंसान है और शांत रहकर काम करने में विश्वास करते है.

अगर हार्ट लाइन ऊपर नीचे हो Be up and down the Heart line

अगर आपकी हथेलियों में हार्ट लाइन ऊपर-नीचे हो तो समझना चाहिए कि आपको बुजुर्गों का साथ बहुत पसंद है और उनके साथ समय बिताना अच्छा लगता है. आपके दिल में बड़ों के लिए इज्जत और सम्मान है.

error: