सिंह राशि आर्थिक, शिक्षा, प्रेम भविष्यफल 2016 rashifal in hindi

सिंह का आर्थिक, प्रेम, शिक्षा और कारोबार राशिफल

leo sinh horoscope upcharnuskhe comसिंह राशि जातक आर्थिक जीवन भविष्य – यह साल आपकी आर्थिक  जीवन के लिए शानदार है और साथ ही साथ इस साल आपको ज्यादा मेहनत करने की भी जरूरत नहीं है, धन का आगमन होता रहेगा, काम में ईमानदारी बरते, ये ही ईमानदारी आपको सफलता की ऊचाई पर लेकर जाएगी।

सिंह राशि जातक नौकरी व कार्यस्थल भविष्य – नौकरी वालो के लिए यह साल अच्छा है, आपके काम की सराहना की जाएगी, आप किसी उच्च पद के लिए भी चयनित हो सकते है, आप अपना काम वक्त से पहले खत्म करते है इसलिए आप अपने दफ्तर में सबके आकर्षित बिंदु रहेंगे, नौकरी के आलावा भी आप पार्ट टाइम जॉब कर सकते है जिसमे आपकी रूचि होगी वो इसमें आपको मदद करेगा।

सिंह राशि जातक शिक्षा क्षेत्र भविष्य – अगर इस साल आपके शिक्षा की बात की जाये तो ये साल आपके लिए शानदार रहेगा, आपकी थोड़ी मेहनत आपको पूरी सफलता की ओर लेकर जाएगी, बेहतर परिणाम मिलेंगे, अगर आप दिए गए प्रतियोगी परीक्षा का परिणाम का इतजार कर रहे है तो आपको खुशखबरी मिलने वाली है, सफलता के आसार है।

सिंह राशि जातक प्रेम सम्बन्ध भविष्य – इस साल आपके प्रेम सम्बन्धो की बात की जाये तो जीवन रोमांस व खुशियो से सुसज्जित रहेगा, आपका प्रेम सम्बन्ध विवाहिक जीवन में बदल सकता है, आपके प्यार में सघनता आएगी, आप एक-दूसरे को समझेंगे, अविवाहित के लिए यह साल बहुत अच्छा है, आपकी तलाश तो पूरी होगी लेकिन अपनी समझदारी से काम ले, आपकी समझदारी आपके प्रेम रिश्ते में सबसे अहम रहेगी।

सिंह राशि जातक कारोबार भविष्य – यह साल आपके कारोबार से जुड़ी सभी मनोकामनाओं का पूरा करने वाला है जिसमे आपको ज्यादा फायदा होने की सम्भावना है,

व्यापार बेहतर रहेगा, थोड़ा उतार-चढ़ाव होगा लेकिन इससे घबराये नहीं क्योकि वक्त के साथ आपका कारोबार दिन दोगुनी चार चौगुनी ऊचाई छुएगा।

321

error: