वृषभ राशि आर्थिक, शिक्षा, प्रेम भविष्यफल 2016 rashifal in hindi

वृषभ का आर्थिक, प्रेम, शिक्षा और कारोबार राशिफल

vrashabh horoscope upcharnuskhe comवृषभ राशि जातक आर्थिक जीवन भविष्य – यह साल आपके आर्थिक जीवन के लिए बहुत ही हर्षोल्लास वाला है, आपका रुके हुए धन की प्राप्ति होगी, साल में मध्य व अंत के बीच में आर्थिक स्थिति थोड़ी कमजोर रहेगी इसलिए अपने खचो पर काबू रखे, फालतू बहस से बचे, व्यर्थ की चिंता करने की जरुरत नहीं है,इस साल आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

Advertisements

 

वृषभ राशि जातक नौकरी व कार्यस्थल भविष्य – इस वर्ष वृषभ राशिवालों के लिए अच्छा रहेगा,अगर आप नौकरी की तलाश में है तो ये तलाश आपकी पूरी होने वाली है, नौकरी वालो के लिए यह साल थोड़ा हलचल ला सकता है अगर आप अपनी वाणी में नियंत्रण रखे तो आप अपनी बिगड़ी स्थिति को सुधार सकते है, कुल मिलाकर आपका कार्यस्थल बेहतर होगा।

वृषभ राशि जातक शिक्षा क्षेत्र भविष्य – यह साल आपके शिक्षा क्षेत्र में बहुत अच्छा है जो भी आपने काम किया है उसमे आपको उम्मीद से ज्यादा परिणाम मिलने वाला है, माता-पिता व आपने बुजर्गो का सम्मान करने से सफलता मिलेगी।

वृषभ राशि जातक प्रेम सम्बन्ध भविष्य – यह साल आपके प्रेम सम्बन्धो के लिए बहुत सी उम्मीद लेकर आया है,रिश्तों में मधुरता आएगी, आपसी रिश्ते मजबूत होगे, अपनी बात साथी से जरूर शेयर करे वरना शक होने की उम्मीद बड़ सकती है,इन सब के अतिरिक्त आपके प्रेम सम्बन्ध शानदार रहेंगे।

Advertisements

 

वृषभ राशि जातक कारोबार भविष्य – यह साल वृषभ राशि वालो के लिए बहुत ही अच्छा साबित होने वाला है, आय के नए स्रोत मिल सकते है,भूतकाल में बचाए धन का लाभ मिलेगा, प्रॉपर्टी में पैसा लगा सकते है, यह साल आपके लिए उत्तम साबित होगा।

321